ब्रेकफास्ट में इडली सांभर और लंच में चिकन तंदूरी खा कर जारी है निलंबित सांसदों का आंदोलन, संसद परिसर में कर रहे हैं 50 घंटे का प्रदर्शन

सदन की कार्यवाही से निलंबित किए गए ससंद के मॉनसून सत्र में विरोध प्रदर्शन स्वरूप हंगामा करने वाले 7 सांसदों के द्वारा संसद परिसर में ही बोरिया बिस्तर लगाकर 50 घंटों के लिए विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। ब्रेकफास्ट में इडली सांभर और लंच में चिकन तंदूरी खा रहे हैं सांसद

ससंद के मॉनसून (Monsoon) सत्र में विरोध प्रदर्शन स्वरूप हंगामा करने वाले 7 सांसदों को सदन की कार्यवाही से अस्थाई रूप से निलंबित कर दिया गया था। उनपर संसद (Parliament) में नारेबाजी करने और पेपर फाड़कर स्पीकर की चेयर की तरफ फेकने के आरोप लगाए गए थे। संसद में हंगामे के आरोप में निलंबित सांसदों में 7 टीएमसी के, 6 डीएमके के, 3 तेलंगाना राष्ट्र समिति के, 2 सीपीआई (एम) और एक सांसद आम आदमी पार्टी और एक सीपीआई का है।

Also Read-शेयरबाजार : मंदी के बीच भी एफएमसीजी और ऑटोमोबाईल सेक्टर है दमदार, निवेशकों को कर सकते हैं मालदार

संसद परिसर में कर रहे हैं 50 घंटों का विरोध प्रदर्शन

सदन की कार्यवाही से निलंबित किए गए ससंद के मॉनसून सत्र में विरोध प्रदर्शन स्वरूप हंगामा करने वाले 7 सांसदों के द्वारा संसद परिसर में ही बोरिया बिस्तर लगाकर 50 घंटों के लिए विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। सांसदों के द्वारा इस दौरान वहां रहने के लिए टेंट निर्माण की अनुमति मांगी गई थी, जोकि प्रशासन के द्वारा नहीं प्रदान की गई।

Also Read-सत्य सनातन धर्म : आज हरियाली अमावस्या पर बन रहे हैं तीन शुभ राजयोग, शश, रुचक और हंस

ब्रेकफास्ट में इडली सांभर और लंच में चिकन तंदूरी खा रहे हैं सांसद

सभी निलंबित सांसदों के द्वारा वहीं संसद परिसर में ही कथित विरोध प्रदर्शन के दौरन बुधवार को नाश्ता और लंच किया। नाश्ते में जहां इडली साम्भर वहीं लंच और डिनर में दाल रोटी पनीर की सब्जी और चिकन तंदूरी निलंबन के विरोध में प्रदर्शन कर रहे सांसदों को उनके समर्थको के द्वारा उपलब्ध कराए गए। इसके साथ ही एमके की सांसद कनिमोझी अपने साथ सांसदों के लिए गाजर का हलवा भी लेकर आईं।