राजस्थान के अलवर में आठ आरोपियों के एक नाबालिग छात्रा का गैंगरेप करने और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर डालने का मामला सामने आया है। युवतियों के साथ आठ लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया और उसे ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपये की रुपये ऐंठ चुके थे।

पुलिस के मुताबिक 16 वर्षीय लड़की की निजी तस्वीरें प्राप्त कीं और उसे यह कहकर ब्लैकमेल किया कि अगर उसने 50,000 रुपये का भुगतान नहीं किया तो तस्वीरें सार्वजनिक कर दी जाएंगी। भाई की शिकायत के अनुसार, 31 दिसंबर, 2021 को साहिल नाम के मुख्य आरोपी ने उसकी बहन को फोन किया था।

साहिल ने पीड़िता को उससे मिलने गोठड़ा के पास बुलाया और धमकी दी कि उसके पास उसकी निजी तस्वीरें हैं और अगर वह उससे मिलने नहीं आई तो वह उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

Also Read: Gold Silver Price Today : सोना खरीदने वालो के लिए खुशखबरी पिछले 2 दिनों से नहीं बढे सोने के दाम

आपको बता दें राजस्थान महिलाओं के लिए सबसे असुरक्षित राज्य है और यहां आने दिन रेप के मामले सामने आते हैं। राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो (NCRB) के अनुसार, 2021 में राजस्थान में रेप के सबसे अधिक 6,337 मामले दर्ज किए गए। 2,947 मामलों के साथ मध्य प्रदेश दूसरे और 2,845 मामलों के साथ उत्तर प्रदेश तीसरे स्थान पर रहा। नाबालिगों से रेप के मामले में मध्य प्रदेश पहले स्थान पर रहा और यहां पिछले साल ऐसे 3,522 मामले दर्ज किए गए।