Corona Positive हुई Queen Elizabeth II, दिखें मामूली लक्षण

नई दिल्ली। आज रविवार को बकिंघम पैलेस (Buckingham Palace) ने एक चौका देने वाली जानकारी साझा की। उनकी जानकारी के अनुसार 95 साल की महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) कोरोना (Corona virus) की शिकार हो गई है। बताया जा रहा है कि, महारानी एलिजाबेथ द्वितीय (Queen Elizabeth II) में कोविड के हल्के लक्षण सर्दी, खासी हुई है। बताया जा रहा है महारानी अभी अपने विंडसर कैसल (Windsor Castle) में ही हैं और अगले कुछ दिनों तक सिर्फ सामान्य कामकाज ही करेंगी।

ALSO READ: MP News: HC का बड़ा फैसला, PCS मेन्स में दिया 27% OBC आरक्षण- Ghamasan.com

बता दें कि, महारानी (Queen Elizabeth II) को कोरोना टीका के 3 शॉट लग चुके है। साथ ही विंडसर पैलेस ने बताया कि महारानी सभी उचित दिशानिर्देशों का पालन करेंगी। आपको बता दें कि, इंग्लैंड (England) में महामारी कोरोनावायरस (Corona virus in england) से संक्रमित पाए जाने पर वर्तमान दिशानिर्देशों के अनुसार 10 दिनों के लिए आइसोलेशन (10 Days of issolation) में रहना होता है। वहीं, फ़रवरी के शुरुआत में ही महारानी के बेटे प्रिंस चार्ल्स (Prince charles) और उनकी पत्नी कैमिला भी कोविड से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद अब महारानी (Queen Elizabeth II corona positive) कोरोना का शिकार हुई है।

ALSO READ: Sara Ali Khan ने मजेदार अंदाज में शेयर किया Video, दिखा बंगले का खूबसूरत नजारा- Ghamasan.com

गौर करने वाली बात तो यह है कि, कोरोना संक्रमित होने से 2 दिन पहले ही महारानी एलिजाबेथ (Queen Elizabeth II) ने प्रिंस चार्ल्स से विंडसर कैसल में मुलाकात की थी। संक्रमित होने से पहले प्रिंस चार्ल्स ने लंदन (London) के ब्रिटिश म्यूजियम में एक बड़े कार्यक्रम आयोजित हुआ था। इस कार्यक्रम में दर्जनों लोगों से उन्होंने मुलाकात की थी। साथ ही क्लेरेंस हाउस के अनुसार, कैमिला कोविड टेस्ट में निगेटिव पाई गई हैं।