Punjab : मोहाली में 50 फिट से गिरा झूला, महिलाओं, बच्चों समेत 10 लोग घायल

पंजाब के मोहाली में दशहरा मैदान में चल रहे मेले में कल एक अत्यंत ही गंभीर हादसा होने की खबर प्राप्त हुई है। दरअसल इस मेले में कल रात एक ड्रॉप टावर झूला लगभग 50 फीट की ऊंचाई से अचानक नीचे गिर पड़ा।

पंजाब (Punjab) के मोहाली में दशहरा मैदान में चल रहे मेले में कल एक अत्यंत ही गंभीर हादसा होने की खबर प्राप्त हुई है। दरअसल इस मेले में कल रात एक ड्रॉप टावर झूला लगभग 50 फीट की ऊंचाई से अचानक नीचे गिर पड़ा। जानकारी के अनुसार जब यह हादसा हुआ उस वक्त 30 के लगभग लोग इस झूले में उस दौरान बैठे हुए थे। इस दुर्घटना में किसी की जान जाने की जानकारी तो नहीं मिली, परन्तु कई लोगों के घायल होने की सुचना जरूर प्राप्त हुई है।

Also Read-शेयर बाजार : इस साल 88 प्रतिशत तक मजबूत हुआ अडानी इंटरप्राइजेस का शेयर, Nifty-50 में होगा अब शामिल

महिलाओं, बच्चों समेत 10 लोग घायल

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस दुर्घटना में महिलाओं और छोटे बच्चों समेत करीब 10 लोग गंभीर रूप से हताहत हुए हैं। झूला करीब पचास फीट की ऊंचाई से गिरा था और इतनी ऊंचाई से गिरने पर बुरी तरह से घायल होना लाजमी है। गौरतलब है की दुर्घटना के समय झूले में करीब 30 लोग मौजूद थे जिनमे महिलाए और बच्चे शामिल थे।

Also Read-Mumbai : ब्रीच कैंडी की सीनियर Gynecologist ड्राइव कर रही थीं सायरस मिस्त्री की मर्सिडीज, नहीं बांधे थे सीट बेल्ट

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया

पंजाब के मोहाली में हुए इस दर्दनाक हादसे में घायल सभी दस लोग जिनमें महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं, को गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज शुरू कर दिया गया और अस्पताल विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार सभी हालत चिंता से बाहर है।