Mumbai : ब्रीच कैंडी की सीनियर Gynecologist ड्राइव कर रही थीं सायरस मिस्त्री की मर्सिडीज, नहीं बांधे थे सीट बेल्ट

ब्रीच कैंडी की सीनियर गायनेकोलॉजिस्ट अनाहिता सायरस मिस्त्री की मर्सिडीज ड्राइव कर रही थीं। गौरतलब है कि अनाहिता डेरियस पंडोले की पत्नी हैं। पति-पत्नी दोनों रिलायंस के अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि सायरस मिस्त्री और जहांगीर बिनशॉ पंडोले की मौत हो गई है ।

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री (Cyrus Mistry) की मर्सिडीज (Mercedes) कार का मुंबई के पास पालघर में कल एक्सीडेंट हो गया था। इस दुर्घटना में सायरस मिस्त्री के सहित दो लोगों की मौत हो गई थी। उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए मुंबई के अस्पताल में भेजा गया था। इसके साथ ही कार में बैठे दो लोग बुरी तरह से घायल भी हो गए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Also Read-MP Weather : प्रदेश में अभी टला नहीं है तेज बारिश का खतरा, जानिए किन पांच जिलों के लिए है रेड अलर्ट

ब्रीच कैंडी की सीनियर गायनेकोलॉजिस्ट ड्राइव कर रही थीं सायरस मिस्त्री की मर्सिडीज

टाटा संस के पूर्व चेयरमैन सायरस मिस्त्री की मर्सिडीज कार में निवेशक कंपनी जेएम फाइनेंशियल के सीईओ डेरियस पंडोले भी बैठे थे। ब्रीच कैंडी की सीनियर गायनेकोलॉजिस्ट अनाहिता सायरस मिस्त्री की मर्सिडीज ड्राइव कर रही थीं। गौरतलब है कि अनाहिता डेरियस पंडोले की पत्नी हैं। पति-पत्नी दोनों रिलायंस के अस्पताल में भर्ती हैं। जबकि सायरस मिस्त्री और जहांगीर बिनशॉ पंडोले की मौत हो गई है ।

Also Read-भाद्रपद शुक्ल नवमी : कीजिए देशभर के प्रमुख मंदिरों के मंगला दर्शन

नहीं बांधे थे सीट बेल्ट

पुलिस विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त दुर्घटना के समय सायरस मिस्त्री समेत किसी भी कार सवार ने सीट बेल्ट नहीं बांधा था। कार की रफ्तार भी इस दौरान काफी तेज थी। इस लक्जरी मर्सिडीज कार में 7 एयरबैग की भी सुविधा और साथ ही और भी कई सुरक्षा सुविधा इस आधुनिक कार में उपलब्ध है। इसके बावजूद भी कार दुर्घटना में दो लोगों की मृत्यु का कारण स्पष्ट रूप से सीट बेल्ट ना बाँधना ही परिलक्षित हो रहा है।