पंजाब में गैंगस्टर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फ़िराक़ में हैं। यह जानकारी खुफिया एजेंसियों के माध्यम से पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस को भेजे एक इनपुट में दी गई है। गौरतलब है कि एनआईए की तरफ से गैंगस्टरों की गतिविधियों को लेकर पिछले दो महीनों के दौरान पंजाब पुलिस को यह चौथा इनपुट भेजा गया है।

Also Read-NCC Recruitment 2022: भारतीय सेना के Army NCC 53rd Special Entry पदों पर सीधी भर्ती, जानिए कैसे करें आवेदन

बंबीहा गैंग, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर कर सकता है हमला

राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (National Investigation Agency ) ने पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस को भेजे एक इनपुट में बताया है कि पंजाब में बंबीहा गैंग मशहूर पंजाबी सिंगर और अभिनेता सिद्धू मुसेवाला की हत्या का बदला लेने की फ़िराक में है। एजेंसी ने आशंका जताई है कि इस दौरान प्रदेश में किसी बड़ी वारदात को अंजाम यह गैंग दे सकता है। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई पर हमला भी यह कुख्यात गैंग इस दौरान कर सकता है।

Also Read-MP Weather : प्रदेश के इन जिलों में फिर हो सकती है भारी बारिश, जानिए कहां गिर सकती है आसमानी बिजली

सोशल मीडिया पर दे रहा है गैंग धमकी

जानकारी के अनुसार बंबीहा गैंग सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर लगातार सिद्धू मुसेवाला की हत्या का बदला लेने की बात कर रहा है। इन धमकियों को लेकर ख़ुफ़िया एजेंसियों के द्व्रारा पंजाब सरकार और पंजाब पुलिस को सतर्क और सावधान रहने की सलाह दी है। खुफिया एजेंसियों के अनुसार गैंगस्टरों की तरफ से अगर कोई बड़ी वारदात होती है तो यह राज्य में गैंगवार की शक्ल भी ले सकती है।