Priyanka Chopra ने उड़ाई अपने पति Nick Jonas की धज्जियां, कह डाली ऐसी बात

Priyanka Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैन्स इन दोनो के दीवाने हैं।

priyanka nick

Priyanka Chopra : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की लव लाइफ किसी से छुपी नहीं है जिस अंदाज़ में इन दोनों की शादी हुई उसके बाद से फैन्स इन दोनो के दीवाने हैं। प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं। प्रियंका और निक लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों प्रियंका और निक (Priyanka & Nick) को लेकर खबरों का बाजार गर्म है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

बता दें नेटफ्लिक्स पर बीती रात शो Jonas Brother Family Roast रिलीज हुआ है। जिसमे प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने माइक संभाला और हर तरह के मुद्दे पर अपने पति का जमकर मजाक उड़ाया। जिसमें प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) की धज्जियां उड़ा दीं।

also read – Bigg Boss 15: Rakhi Sawant की Show में होगी Wild Card Entry? ये है पूरा Update

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वहीं शो को आगे बढ़ाते हुए प्रियंका (Priyanka) ने निक और उनके परिवार को लेकर कई बातें कह डाली। जो शायद ही निक कभी सुनना चाहेंगे। बता दें प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) ने जब अपने पति निक को रोस्ट करना शुरू किया तो उनके चेहरे की रंगत साफ बता रही थी कि वह कुछ खास कंफर्टेबल नहीं हैं। बता दें शो में प्रियंका (Priyanka Chopra) ने अपनी खूब तारीफ की और अपने पति की बेइज्जती करती नजर आई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

वहीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Jonas) और निक जोनस (Nick Jonas) की उम्र में फासले को लेकर कई बार सवालों को उठते देखा है। वहीं प्रियंका ने शो में इस टॉपिक पर भी खुलकर बात की। इस पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने कहा कि हम दोनों ही एक दूसरे को चीजें सिखाते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

उन्होंने आगे कहा, ‘निक और मेरी उम्र में पूरे 10 साल का फर्क है और 90 के दशक के तमाम पॉप कल्चर से जुड़ी तमाम चीजें हैं जो उसे समझ नहीं आती हैं और मुझे उसे समझाना पड़ता है, वो मुझे टिक टॉक इस्तेमाल करना सिखाता है। आप समझ रहे हैं ना… मैंने उसे दिखाया है कि एक कामयाब करियर किसे कहते हैं।’ ऐसे कई टॉपिक थे जिस पर प्रियंका (Priyanka Chopra) ने बात की और उनके बात करने के अंदाज से यहीं लग रहा था जैसे वह अपने पति की खुलकर धज्जियां उड़ाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है।