PM Modi Live: कांग्रेस का उड़ाया मजाक, कहा, आपने 100 सालों तक सत्ता में नही आने का मन बना लिया हैं

Prime Minister Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) ने लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर हुई चर्चाओं(discussions on the President’s address in the Lok Sabha) पर सरकार का पक्ष रखा।

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन की शुरुआत में स्वर साम्राज्ञी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि इतने लंबे समय तक उनकी आवाज ने देश को भावनाओं से भर दिया। उन्होंने 36 भाषाओं में गीत गाए हैं जो राष्ट्र की एकता के लिए भी प्रेरक उदाहरण है।

साथ ही उन्होंने संसद के सदस्यों का राष्ट्रपति के भाषण पर अपने विचार रखने के लिए आभार भी व्यक्त किया। इस दौरान प्रधानमंत्री ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने योग का विरोध किया, योग का मजाक बनाया। उन्होंने आगे कहा कि हम युवाओं से फिट इंडिया की बात करते हैं जबकि कांग्रेस ने इसका भी विरोध किया।

प्रधानमंत्री ने कहा मुझे तो ये समझ नहीं आता कि आखिर कांग्रेस को हो क्या गया है! भारत के ज्यादातर राज्य तो अपने यहां कांग्रेस को घुसने भी नहीं दे रहे।
मजाकियां अंदाज में उन्होंने कहा कि कांग्रेस की हरकतों और कार्यक्रमों को देखकर ऐसा लगता है कि इन्होंने अगले 100 सालों तक सत्ता में नहीं आने का मन बना लिया हैं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि अगर आपने मन बना लिया है तो हमने भी मन बना लिया हैं।