प्रभास ने किया रश्मिका की फिल्म सीता रमण का प्रमोशन, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बात

दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर  और रश्मिका मंदाना स्‍टारर फिल्‍म ‘सीता रमण’ ने फाइनली सिनेमाघरों में दस्‍तक दे दी. हाल ही में

दुलकर सलमान, मृणाल ठाकुर  और रश्मिका मंदाना स्‍टारर फिल्‍म ‘सीता रमण’ ने फाइनली सिनेमाघरों में दस्‍तक दे दी. हाल ही में आयोजित इसके एक प्री-रिलीज इवेंट में साउथ सुपरस्‍टार प्रभास चीफ गेस्‍ट के तौर पर शामिल हुए. ब्‍लैक फुल-स्‍लीव्‍स टी-शर्ट और ब्‍लू जींस में वह हमेशा की तरह डैशिंग लग रहे थे. इवेंट में वह लाइमलाइट चुराने में पूरी तरह कामयाब रहे. फैंस का जोरदार स्‍वागत करते हुए फिल्‍म को थियेटर्स में देखने की अपील की.

प्रभास ने रश्मिका को दिया ‘बेस्‍ट कॉम्प्लीमेंट

हैदराबाद में आयोजित ‘सीता रमण’ के इवेंट में प्रभास ने कहा, ‘’कुछ फिल्‍में सिनमाघरों में ही देखने के काबिल होती हैं. मैंने ‘सीता रमण’ के ट्रेलर और विजुअल्‍स देखे. मेकर्स फिल्‍म को शूट करने के लिए रूस और कश्‍मीर गए. यह एक ऐसी फिल्‍म है, जिसे सिनेमाघरों में ही देखना चाहिए. फिल्‍म पर मेकर्स ने जो बजट खर्च किया है, वो बहुत बड़ा है.

 

Also Read – ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी पहन इस तरह इवेंट में पहुंचीं दीपिका पादुकोण, अपनी सादगी से लुटा फेन्स का दिल 

प्रभास अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा, ‘’अगर घर पर पूजा रूम होता है तो क्‍या हम मंदिर जाना बंद कर देते हैं? सिनेमा में लोगों के लिए थियेटर्स मंदिर हैं. यह आपकी वजह से है. हमें ‘सीता रमण’  थियेटर्स में ही देखनी चाहिए. हमारे पास रश्मिका हैं, जो मोस्‍ट-वांटेड हीरोइन हैं. हमारे पास एक बड़ी स्‍टार कास्‍ट भी है. हमें इसे थियेटर्स में ही देखना चाहिए.’’ फिल्‍म में राम-सीता की एक खूबसूरत लव स्‍टोरी दिखाई गई है और उनसे मुस्लिम किरदार निभा रहीं रश्मिका  का कैसे कनेक्‍शन है, ये तो फिल्‍म देखने के बाद पता चलेगा.

वहीं प्रभास के इंवेट में शामिल होने पर दुलकर सलमान  ने उनका शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि उन्‍हें बहुत खुशी हुई कि वह आएं. साथ ही उन्‍होंने भी सभी से थियेटर्स में ‘सीता रमण’ को देखने की अपील की. बता दें कि इसमें दुलकर ने राम और मृणाल  ने सीता की भूमिका निभाई है. फिल्‍म में उनके बीच खूबसूरत लव स्‍टोरी दिखाई गई. वहीं रश्मिका  एक मुस्लिम किरदार आफरीन की अहम भूमिका में हैं और कैसे वह उनकी लव स्‍टोरी से जुड़ी हैं, इसके लिए तो फिल्‍म देखनी पड़ेगी.