देश के पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लेकर बड़ी खबर भी सुनने के लिए मिल रही है। बताया जा रहा है कि उनकी मां हीराबेन (Heeraben Modi) की तबीयत और भी ज्यादा बिगड़ गई है। हीराबेन को अस्पताल में भर्ती भी किया जा चुका है। खबरों का कहना है कि, हीराबेन को अहमदाबाद के UN मेहता अस्पताल (U N Mehta Hospital, Ahmedabad) में भर्ती भी किया जा चुका है।

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी भी आज दोपहर में उन्हें देखने के लिए अहमदाबाद पहुंचेंगे। थोड़ी देर में गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल भी उनका हाल चाल जानने के लिए अस्पताल का दौरा कर सकते हैं। ऐसे में प्रशासन ने अस्पताल के आसपास सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है।

Also Read – Sujlam Jal Mahotsav: संघ प्रमुख मोहन भागवत ने महाकाल मंदिर में किया जल स्तंभ का अनावरण

इसके अलावा यूएन मेहता अस्पताल की ओर से बयान जारी कर बताया गया कि पीएम मोदी की मां को यूएन मेहता अस्पताल के कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर अहमदाबाद में भर्ती किया गया है। उनकी हालत स्थिर है। बता दें, हीराबा गुजरात के गांधीनगर के बाहर क्षेत्र में रायसण गांव में रह रही है। हीराबा नरेंद्र मोदी के छोटे भाई पंकज के साथ वहां रह रही थी। 1923 को जन्मी हीराबेन ने इसी वर्ष 18 जून महीने में अपना 99 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी गुजरात के गांधीनगर पहुंचे और मां की आशीर्वाद लिया था। इससे पहले पीएम मोदी मार्च 2022 में भी हीराबेन के पास पहुंचे थे।