सामने आई Ranveer-Deepika के नए आशियाने की तस्वीर, फैंस बोले- SRK से एक्सचेंज कर सकेंगे शक्कर

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पड़ोसी बन जाएंगे। अपार्टमेंट शाहरुख खान के बंगले मन्नत और सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच में ही आता है।

रणवीर सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं हाल ही में कॉफी विद करण को लेकर भी रणवीर सिंह बहुत चर्चाओं में आ गए। आलिया और रणवीर तीनों ने कॉफी विद करण शो में बहुत इंजॉय किया इस दौरान रणवीर ने सभी को बहुत एंटरटेन किया। लेकिन अब रणवीर सिंह किसी और बात को लेकर ही चर्चाओं में बने हुए है। दरअसल बॉलीवुड का फेमस कपल रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जल्दी सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का पड़ोसी बनने वाला है। बताया जा रहा हैं कि रणवीर सिंह ने सागर रेशम रेजिडेंशियल टावर में एक बड़ा सा अपार्टमेंट खरीद लिया है। यहां से अरेबियन सी का सुंदर नजारा साफ-साफ दिखेगा। आज हम आपको बताते हैं कि रणवीर और दीपिका का यह खूबसूरत आशियाना कैसा होगा और इसे कितने में खरीदा गया है और उसकी तस्वीर भी आपको बताते हैं।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का खरीदा हुआ यह घर अभी अंडर कंस्ट्रक्शन में है. जिस अपार्टमेंट को उन्होंने खरीदा है, वहां से समुद्र का बहुत ही खूबसूरत नजारा देखने को मिलेगा। खबरों के मुताबिक यह घर 119 करोड रुपए में खरीदा गया है। 119 करोड रुपए की कीमत का होने के बाद ये देश के सबसे महंगे अपार्टमेंट के सौदों में शामिल हो गया है। इसकी सबसे खास बात कि इस अपार्टमेंट में शिफ्ट होने के बाद रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के पड़ोसी बन जाएंगे। अपार्टमेंट शाहरुख खान के बंगले मन्नत और सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बीच में ही आता है। उनका अपार्टमेंट 16वीं, 17वीं, 18वीं और 19वीं मंजिल पर है जो 11266 वर्ग फुट में फैला हुआ है और 1300 वर्ग फुट की एक शानदार छत भी इसमें शामिल है। इस अपार्टमेंट के साथ रणवीर को 19 पार्किंग भी अलॉट की गई है।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने जिस इलाके में घर खरीदा है वहां पर पर स्क्वायर फीट की कीमत 1 लाख रुपए है। इस अपार्टमेंट को उन्होंने ओह फाइव मीडिया वर्क्स एलएलपी के जरिए खरीदा है। रणवीर और उनके पापा इस कंपनी में डायरेक्टर है। बताया यह भी जा रहा है कि इस अपार्टमेंट के लिए राजस्व विभाग को 7.13 करोड़ की स्टांप ड्यूटी भी दी गई है।

Must Read- भारती ने बेटे गोला की दिखाई शक्ल और पूछा सवाल, वीडियो देखते ही फैंस कर रहे कमेंट

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रणवीर के घर खरदने पर यूजर्स भी बड़े फनी कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स ने जो कमेंट किए हैं वह आपको हंसने पर मजबूर कर देंगे, एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में पोस्ट करते हुए लिखा कि “अब दोनों एक दूसरे के घर शक्कर लेने भी जा सकते हैं”। तो वही दूसरे यूजर ने लिखा कि “अब होगा असली दम मारो दम”। तो एक अन्य यूजर्स ने लिखा है कि 199 करोड़ में तो पूरे देश की गरीबी मिट जाएगी”।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म जयेश भाई जोरदार पिछले दिनों रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह हाल ही में रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रील्स में एडवेंचर करते दिखाई दिए थे। उन्हें हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में भी देखा गया था। अब वो जल्दी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म रॉकी और रानी के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई देंगे। इसके अलावा रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की फिल्म सर्कस में भी रणवीर सिंह नजर आएंगे।