मध्य प्रदेश के रीवा जिले के हनुमना थाना क्षेत्र से सिस्टम की सितम ढाती हुए एक शर्मनाक तस्वीर सामने आई है। यहां पर एंबुलेंस न मिलने के चलते बीमार पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए उसके बुजुर्ग पति को हाथ ठेले का सहारा लेना पड़ा। बुजुर्ग पति अपनी पत्नी को गांव से हाथ ठेले पर लिटाकर 5 किलोमीटर दूर हनुमना क्षेत्र स्थित अस्पताल लेकर पहुंचा।

इस दौरान किसी राहगीर ने भी बुजुर्ग दंपति की कोई भी मदद नही की। वहीं बीमार पत्नी को हाथ ठेले पर लिटाकर अस्पताल ले जाते बुजुर्ग का पास से गुजर रहे एक व्यक्ति ने वीडियो बना लिया। और अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसको लेकर अब लोग स्वास्थ महकमे पर तरह तरह के सवाल खड़े कर रहे है।

Also Read : RRR की गोल्डन ग्लोब्स जीत को बॉलीवुड सेलेब्स खास अंदाज में कर रहे सेलिब्रेट, ‘नाटू-नाटू’ सॉन्ग पर विक्ट्री डांस के वीडियो वायरल

दरअसल, हनुमना निवासी रामलाल कोल की पत्नी मानवती कोल बीमार थी जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाना था एंबुलेंस न मिलने के चलते रामलाल को अपनी पत्नी को अस्पताल ले जाने के लिए हाथ ठेले का सहारा लेना पड़ा। रामलाल कोल को तकरीबन 5 किलोमीटर दूर तक अपनी बीमार पत्नी को हाथ ठेले पर लेकर जाना पड़ा। वहीं इस पूरे मामले को लेकर जब हनुमना सामुदायिक स्वास्थ केंद्र के डॉक्टर नागेंद्र मिश्रा से फोन पर संपर्क किया गया तो उनका कहना था की उन्हे इस मामले के बारे में उन्हें कोई भी जानकारी नहीं है।