तेलुगु फिल्म ‘आरआरआर’  के लिए बुधवार का दिन बेहद खास रहा. दरअसल फिल्म के नाटू-नाटू सॉन्ग ने 80वें गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड 2023  में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग कैटेगिरी में जीत हासिल की थी. वहीं ‘आरआरआर’ के इस अचिवमेंट पर पूरे देश में जश्न का माहौल है.  साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक खुशियां मनाई जा रही हैं. बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ  ने भी  इंस्टाग्राम पर नाटू-नाटू के जीतने की खुशी में दिल खोलकर डांस करने का वीडियो शेयर किया है.

नाटू-नाटू सॉन्ग के हुक स्टेप्स करते नज़र आये टाइगर

बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने गुरुवार को ‘आरआरआर’ की ऐतिहासिक जीत के बाद अपने फैंस के लिए विक्ट्री डांस वीडियो शेयर किया.  वीडियो में टाइगर ने पैंट्स के साथ स्लीवलेस ब्लैक टी-शर्ट पहनी है. उन्होंने अपने लुक को ब्लैक फेडोरा हैट और जूतों से एक्सेसराइज किया. वीडियो में वो नाटू-नाटू सॉन्ग के हुक स्टेप्स को करते नजर आते हैं. इस दौरान टाइगर श्राफ ने डांस करते हुए अपने टोन्ड बाइसेप्स भी दिखाए. मुस्कुरते हुए डांस कर रहे टाइगर ने गाने के साथ लिप-सिंक भी किया. इंस्टाग्राम रील्स पर क्लिप शेयर करते हुए, टाइगर ने लिखा, “कल  के बाद यह हमारा विक्ट्री डांस होना चाहिए, भारतीय सिनेमा के लिए बहुत बड़ी जीत! आरआरआर @ssrajamouli @mmkeeravani @jrntr @alwaysramcharan की पूरी टीम को बधाई.”

 

वीडियो आ रहे कमेंट
वहीं टाइगर श्राफ के डांस वीडियो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. फैंस ने उनके वीडियो पर कमेंट सेक्शन में खूब प्यार बरसाया है. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने भी ताली बजाने वाले इमोजी को पोस्ट किया.सिंगर मीका सिंह ने सेलिब्रेशन इमोजी पोस्ट की. वहीं एक्टर मार्क राइनो स्मिथ ने कमेंट किया, “आपको मुझे वह डांस सिखाना होगा मेरे भाई.”

शाहरुख खान से लेकर सभी बड़े सेलेब ने RRR टीम को दी बधाई
नाटू नाटू के लिए गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड में ‘आरआरआर’ की ऐतिहासिक जीत के बाद, शाहरुख खान से लेकर वेंकटेश दग्गुबाती और आलिया भट्ट से लेकर रश्मिका मंदाना तक कई इंडयिन सेलेब्स ने आरआरआर की टीम को बधाई देने के लिए ट्विटर का सहारा लिया.