टीवी पर आने वाले धार्मिक शो रामायण के प्रत्येक किरदार को आज भी दर्शक अपने घर में पूजते हैं. ऐसे में मां सीता के रूप में पहचाने जाने वाली दीपिका चिखलिया की सभी जानकारियों पर जनता की नज़रें रहती है. जहां एक ओर जनता अपनी माता सीता के अवतार की दुहाई देती रहती हैं वहीं एकाएक उनका मॉडर्न और ग्लैमरस लुक उनके प्रशंसकों ने कतई नहीं देखा होगा.

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) बनीं ग्लैमरस

हाल ही में दीपिका चिखलिया ने ‘ओ मेरे शोना रे’ पर जमकर ठुमके लगाए. शरारा पहनकर अत्यधिक तैयार होकर दीपिका चिखलिया ने अपने ज़बरदस्त नृत्य से सबको इंप्रेस कर दिया .ऐसे में दीपिका चिखलिया का ये नया लुक उनके प्रशंसकों को ख़ासा पसंद नहीं आया.

Also Read – 7th Pay Commission: साल 2023 में केंद्रीय कर्मचारियों को मिलेगा डबल मुनाफा, फिटमेंट फैक्टर पर बड़ा अपडेट, 42% तक बढ़ जाएगी सैलरी

दीपिका चिखलिया का उड़ा मजाक

जनता के दिलों में आज भी दीपिका चिखलिया की माता सीता वाली छवि जिंदा है. ऐसे में यूजर्स ने जमकर भड़ास निकाली क्यों ढलती आयु में अपनी सम्मानित छवि दूषित कर रही हो. यूजर्स ने दीपिका चिखलिया से ऐसी हरकते नहीं करने की भी मांग की.

अरुण गोविल से सीख लेने की सलाह दी

साथ ही ऐसे में एक अन्य यूजर ने उन्हें अरूण गोविल से जीवन की सीख लेते रहने के लिए कहा. अरुण गोविल से कुछ सलाह लें और कहा की वो सबको हाथ जोड़कर निवेदन करते हैं ये सब देखकर वो भी हाय हैलो पर उतर जाएंगे. बता दें कि 90 के दशक में आया रामायण कोरोना के समय दूसरी बार टेलिकास्ट किया गया था ऐसे में शो को फिर एक बार वही प्यार सम्मान दिया गया.