कौन बनेगा करोड़पति जूनियर शो में कई प्रतिभाशाली बच्चे अपनी ज्ञान और शरारती स्टाइल से अमिताभ को इंप्रेस कर रहे हैं. वही शरारती बच्चों के साथ अमिताभ भी बहुत प्यार और नटखट भरे अंदाज में मस्ती करते नजर आते हैं. अब अमिताभ बच्चन ने KBC शो में एक बच्चे को जूते पहनने में हेल्प कर, दर्शको क दिल जीत लिया.

महानायक अमिताभ बच्चन सचमुच में ही एक शहंशाह हैं. मेगास्टार होने के बाद भी अमिताभ अपनी निजी लाइफ में काफी साधारण और नेक दिल इंसान हैं. अमिताभ बच्चन अपने शो KBC 14 कौन बनेगा करोड़पति में प्रतियोगियों के साथ खूब मस्ती करते हैं. उनके साथ कई लाजवाब किस्से शेयर करते हैं. इन दिनों अमिताभ बचपन शो में बच्चों के साथ काफी धमाल मचा रहे हैं.

Also Read – बहू ऐश्वर्या को Amitabh Bachchan देंगे ये खास तोहफा, जानिए जया बच्चन को क्यों पसंद नहीं बिग बी का यह काम

केबीसी पर शहंशाह का अनोखा अंदाज

जी हां, कौन बनेगा करोड़पति जूनियर शो में कई मल्टी टैलेंटेड बच्चे अपनी नॉलेज और चुलबुले अंदाज से अमिताभ को इंप्रेस कर रहे हैं. बच्चों के साथ अमिताभ भी बहुत प्यार और नटखट अंदाज में मस्ती करते नजर आते हैं. अब अमिताभ बच्चन ने शो में एक बच्चे को जूते पहनने में हेल्प की . एक सदी के महानायक को किसी प्रतिभागी को जूते पहनाते देखना ही अपने आप में एक बड़ी बात है. वही इस दृश्य को देख फैंस और जनता अमिताभ की इस सादगी की मुरीद हो गई .केबीसी के ताज़े एपिसोड में 9 साल के अंशुमन पाठक फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड जीतकर हॉट सीट पर पहुंचे. अंशुमन ने अमिताभ के साथ काफी बातचीत की. उन्होंने बिग बी को बताया कि वो बड़े होकर वीडियो गेम डेवेलपर बनना चाहते हैं

गेम खेलने के साथ 9 साल के नन्हे अंशुमन बिग बी से कहते हैं कि वो जूते उतारकर श्लोक का उच्चारण करना चाहते हैं. अंशुमन की ये बात अमिताभ को काफी इंप्रेस कर देती है. श्लोक पढ़ने के बाद अमिताभ बच्चन अंशुमन को जूते पहनने में हेल्प करते हैं. अमिताभ अपनी सीट से उतरकर जमीन पर घुटनों के बल बैठकर अंशुमन को जूते पहनने में हेल्प करते हुए नजर आए. इसपर अंशुमन अमिताभ से कहते हैं कि वो खुद ही अपने जूते पहन लेंगे. लेकिन अमिताभ अंशुमन की प्रशंसा करते हुए कहते हैं कि वो बहुत ज्ञानी हैं, इसलिए वो जूते पहनने में उनकी मदद कर रहे हैं.

अमिताभ ने बताया अपना सीक्रेट

अंशुमन से बातचीत के दौरान अमिताभ ने उन्हें अपना एक दिलचस्प सीक्रेट भी बताया. बिग बी ने कहा कि वो चोपस्टिक से नूडल्स नहीं खा पाते हैं. वो जब भी ऐसा करने की कोशिश करते है तो नूडल्स नीचे गिर जाते हैं. अमिताभ ने कहा कि वो जब भी वो किसी रेस्टोरेंट में नूडल्स खाते हैं तो वो बहुत शर्म की बात होती है. हालांकि, अमिताभ ने स्पष्टीकरण किया कि वो अब नूडल्स को तोड़कर फिर चम्मच और फोर्क से खाने लगे हैं.