महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अक्सर अपने गेम शो कौन बनेगा करोड़पति पर अपने बारे में कई बातें बताते रहते हैं। अमिताभ कभी अपने बचपन की बात, तो कभी अपनी कॉलेज लाइफ डिस्कस करते हैं। बिग बी कंटेस्टेंट से बिल्कुल अपनों जैसा व्यवहार करते हैं, और बातचीत करते हैं। इस बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ। अमिताभ ने कंटेस्टेंट के सामने अपने परिवार को लेकर कई खुलासे किए है।

जया बच्चन को पसंद नहीं बिग बी का यह काम

हाल ही में, कौन बनेगा करोड़पति के नवीनतम एपिसोड के मंच पर, अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया कि जया बच्चन ने उन्हें कुत्ता न रखने की सलाह दी थी। बिग बी ने केबीसी के मंच पर कहा, ‘जया अब कह रही हैं कि हमें कुत्ते नहीं रखने चाहिए क्योंकि हम बोर होने का दर्द नहीं सह सकते। ’कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर अमिताभ बच्चन अक्सर अपने परिवार से जुड़े किस्से सुनाते हैं।

Also Read – Sapna Choudhary ने साड़ी पहन दिखाई पतली कमर, कर्वी फिगर देख फैंस हुए मदहोश

बहू ऐश्वर्या को Amitabh Bachchan देंगे यह खास तोहफा

हाल ही में केबीसी के मंच पर अमिताभ बच्चन ने एक कंटेस्टेंट के सामने अपने परिवार को गिफ्ट देने की बात कही। दरअसल शैलजा हैदराबाद की रहने वाली हैं और फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का राउंड जीतकर हॉटसीट पर पहुंच जाती हैं। इसके बाद कंटेस्टेंट कहता है कि वह गिफ्ट आर्टिकल बनाता है, यह उसकी कला और शौक है। बिग बी को कंटेस्टेंट दिखाते हैं अपनी कला बिग बी कला देखकर पागल हो जाते हैं। अमिताभ बच्चन तब प्रतियोगी से अपनी पत्नी, बहू और बेटी के लिए क्विलिंग उपहार लेख मांगता है।