गैजेट्सटेक न्यूज़

लॉन्च हुआ Paytm क्रेडिट कार्ड, जानें क्या है इसकी खासियत

ऑनलाइन पेमेंटिं ऐप पेटीएम ने भारत में हाल ही में अपना क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है। इसको लॉन्च करते हुए कंपनी ने ये कहा है कि इस क्रेडिट कार्ड के साथ हर ख़रीद पर कैशबैक ऑफर्स मिलेंगे। कंपनी नेक्स्ट जेनेरेशन क्रेडिट कार्ड लॉन्च कर रही है। कंपनी का टारगेट ये है कि अगले 12-18 महीनों के अंदर 20 लाख कार्ड जारी करने का है।

जानकारी के मुताबिक, पेटीएम अब क्रेडिट कार्ड के लिए कई कार्ड इश्यू करने के लिए उन सभी ब्रांड के साथ पार्टनरशिप कर रही है। जिसके तहत कार्ड को जारी किया जाएगा। साथ ही इसमें और भी कई सारे फीचर्स भी दिए जाएंगे। इसी को लेकर कंपनी ने कहा है कि इसके यूज के आधार पर स्पेंडिंग टिप्स दिया जाएगा। साथ ही आप इसे ऐप के ज़रिए मैनेज कर सकेगा।

वहीं आप कार्ड का पिन ऐप के जरिए बदल पाएंगे। वहीं इसे ब्लॉक कर सकेंगे और ऐड्रेस अपडेट कर पाएंगे। बता दे, यूजर्स अपने क्रेडिट कार्ड को रियल टाइम मैनेज कर पाएंगे। इसी के साथ क्रेडिट कार्ड धारकों को कार्ड के साथ फ़्रॉड के लिए इंश्योरेंस भी दिया जाएगा।

कंपनी का कहना है कि हर ट्रांजैक्शन के साथ कस्टमर्स को कैशबैक मिलेगा। कैशबैक पेटीएम गिफ़्ट वाउचर के तौर पर होगा जिसे पेटीएम इकोसिस्टम में यूज कर सकेंगे। बताया गया है कि कंपनी कस्टमर्स का क्रेडिट स्कोर और पेटीएम ट्रांजैक्शन हिस्ट्री/परचेज पैटर्न को आधार बनाएगी। पेटीएम ऐप पर कार्ड के लिए एक डेडिकेटेड सेक्शन होगा जहां से यूजर्स इसे मैनेज कर सकते हैं।

Related posts
गैजेट्सटेक न्यूज़

फिर पब्लिक वेरिफ़िकेशन शुरू करने जा रहा ट्विटर, कंपनी का बड़ा ऐलान

सोशल मीडिया प्लेटफार्म माइक्रो…
Read more
गैजेट्सटेक न्यूज़

Google Pay का इस्तेमाल करने वाले हो जाए सावधान, 2021 से देना पड़ सकता है चार्ज!

अगर आप ऑनलाइन पेमेंट ट्रांजेक्शन…
Read more
गैजेट्सटेक न्यूज़

ये है अब तक के सबसे कमजोर पासवर्ड, कहीं अपने भी तो नहीं रखें, हो सकते हैं हैक

पासवर्ड आज के युग के लिए एक ऐसी चीज हो…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group