इस बॉलीवुड फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं Palak Tiwari, Salman Khan की ‘भाईजान’ नहीं हैं इसमें शामिल

पलक अभी सिर्फ और सिर्फ 21 की हैं और इतनी कम उम्र और कम समय में उन्होंने अपने फैंस के दिलों में जो जगह बनाई हैं वो काबिले तारीफ़ हैं और होगी भी क्यों नहीं उनमे उनकी मम्मी श्वेता तिवारी के गुण जो हैं.

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) अपने बिजली गाने के बाद अब बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. जनकारी के मुताबित पता चला हैं, की पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से इंडस्ट्री में एंट्री रखने जा रही हैं. लेकिन अब जो अपडेट सामने आई हैं उसके अनुसार ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से पहले पलक तिवारी के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है। जी हां, बिलकुल सही पढ़ा आपने दरअसल, पलक तिवारी जल्द ही ठाकुर अनूप सिंह (Thakur Anoop Singh) के साथ फिल्म ‘रोमियोएस3’ (RomeoS3) में नज़र आएंगी.

Palak tiwari की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi  - Zee News Hindiमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित पता चला हैं, की ‘पलक तिवारी इन दोनों फिल्मों में अलग-अलग अवतार में नजर आएंगी. देखा जाए तो पलक उन फिल्मों में काम करना चाहती हैं, जिनमें उनके अभिनय को महत्व दिया जाए. पलक के फैंस को बेसब्री से इंतज़ार हैं, हर कोई उन्हें जल्द से जल्द बड़े परदे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. बात करें फिल्म की तो ‘रोमियोएस3’ तमिल फिल्म ‘एस3′ उर्फ ​​’सिंघम 3’ का हिंदी रीमेक है, जिसमें सूर्या, अनुष्का शेट्टी और श्रुति हासन ने अभिनय किया है। ‘रोमियोएस3’ को जयंतीलाल गड़ा (Jayantilal Gada) प्रोड्यूस कर रहे है.

Read More : Nia Sharma इस एक्टर को कर रही हैं डेट, फोटो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Palak tiwari की ताज़ा खबरे हिन्दी में | ब्रेकिंग और लेटेस्ट न्यूज़ in Hindi  - Zee News Hindiआपको जानकार हैरानी होगी की पलक अभी सिर्फ और सिर्फ 21 की हैं और इतनी कम उम्र और कम समय में उन्होंने अपने फैंस के दिलों में जो जगह बनाई हैं वो काबिले तारीफ़ हैं और होगी भी क्यों नहीं उनमे उनकी मम्मी श्वेता तिवारी के गुण जो हैं. बात करें श्वेता तिवारी के वर्क फ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था. वह अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह के साथ शो में टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में शामिल हुईं थी।

Read More : मोनोकिनी पहन Karishma Tanna ने स्विमिंग पूल में दिए कातिलाना पोज़, फैंस हुए दीवाने