पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान और जबरदस्त बल्लेबाजों में शुमार बाबर आजम की दिक्कतें समाप्त होने का नाम नहीं ले रही है। जहां एक ओर उनकी कप्तानी पर प्रश्न खड़े किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी निजी लाइफ को लेकर नया विवाद सोशल मीडिया पर खड़ा हो गया है।

आपको बता दें कि ट्विटर पर डाॅक्टर नीमो यादव नाम के एक यूजर ने दावा करते हुए लिखा है कि जो वीडियो में शख्स है वो बाबर आजम है और वह किसी से कहा रहा है कि अगर वो उसके साथ संबंध बनाती है तो उसका बाॅयफ्रेंड टीम से बाहर नहीं होगा। वहीं इस पोस्ट में ईश राजूपत नाम के एक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है कि तुमने जो किया है तुमको वही मिले।

बाबर के फोटो और वीडियो वायरल

https://twitter.com/Kourageous7/status/1614695729804574726

वहीं दूसरी ओर बाबर आजम का इस पर कोई भी स्टेटमेंट अभी तक सामने नहीं आया है। हालांकि इस प्रकार के फोटो और वीडियो लीक होने से बाबर की फाॅर्म प्रभावित होती है या नहीं, ये तो देखने पर ही साफ़ होगी। इसके अतिरिक्त बाबर आजम 13 फरवरी से शुरू हो रहे पीएसएल में पेशावर जाल्मी की तरफ से खेलते दिखेंगे।

Also Read – Business Idea: सरकार की मदद से शुरू करें ये 5 बिजनेस, हर महीने होगा तगड़ा मुनाफा, लाखों की होगी इनकम

बाबर आजम की कप्तानी खतरे में

आपको बता दें पाकिस्तान क्रिकेट इतिहास के बेहतरीन बल्लेबाजों मे अपना नाम शुमार करवा चुके बाबर आजम की कप्तानी पर पिछले कुछ वक़्त से प्रश्न खड़े किए जा रहे हैं। पहले इंग्लैंड के विरुद्ध घरेलू तीन मैचों की टेस्ट श्रृंखला में हारने के बाद बाबर की कप्तानी पर पूर्व खिलाड़ियों सहित फैंस ने प्रश्न खड़े किए थे। तो वहीं इसके बाद न्यूजीलैंड के विरुद्ध दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला को पाकिस्तान की टीम बड़ी मुश्किल से ड्रा कर पाई थी। लेकिन वनडे श्रृंखला में पाकिस्तान को कीवी टीम ने उनके घर में 1-2 से हराया। बता दें कि बाबर आजम के चचेरे भाई कामरान अकमल कह चुके हैं बाबर अपनी ईगो के कारण कप्तानी नहीं छोड़ रहे हैं।