Oscar 2022 Slap Incident: बवाल के बाद Will Smith ने मांगी माफ़ी, Chris Rock से कही ये बात!

नई दिल्ली : सबसे चर्चित अवॉर्ड समारोह "ऑस्कर 2022 (Oscars 2022)" इन दिनों काफी चर्चा में है, जिसके पीछे का कारण जाने माने अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) ने कार्यक्रम के होस्ट क्रिस रॉक को समारोह के बीच में ही एक मुक्का जड़ दिया.

नई दिल्ली : सबसे चर्चित अवॉर्ड समारोह “ऑस्कर 2022 (Oscars 2022)” इन दिनों काफी चर्चा में है, जिसके पीछे का कारण जाने माने अभिनेता विल स्मिथ (Will Smith) ने कार्यक्रम के होस्ट क्रिस रॉक को समारोह के बीच में ही एक मुक्का जड़ दिया. जी हां, आपको बता दे कि सोमवार को हुई इस घटना के तुरंत बाद अवॉर्ड समारोह का Live प्रसारण रोक दिया और विवाद खड़ा हो गया।

यह भी पढ़े – OMG मिस यूनिवर्स Harnaaz का हुआ इतना बुरा हाल, फैंस का पहचान पाना मुश्किल

बताया जा रहा है इस घटना के कुछ देर बाद ही अकेडमी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इस पूरी घटना की औपचारिक समीक्षा करने का आश्वासन दिया और जांच शुरू कर की। हालाँकि बाद में थप्पड़ जड़ने वाले अभिनेता विल स्मिथ ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर माफी मांगी है, जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़े – जल संरक्षण में पहले नंबर पर Indore, राष्ट्रपति से सांसद लालवानी और कलेक्टर ने ग्रहण किया पुरस्कार

व‍िल स्म‍िथ ने लिखा- “किसी भी तरह की हिंसा, जहरीली और बर्बाद करने वाली होती है. पिछली रात एकेडमी अवॉर्ड्स में मेरा बर्ताव स्वीकार्य नहीं था और उसके लिए कोई बहाना नहीं चलेगा. मेरे हिसाब से मजाक हमारे काम का ह‍िस्सा है, पर जेडा (Will Smith Wife Jada Pinkett Smith) के मेड‍िकल कंडीशन पर जोक करना मेरे लिए कुछ ज्यादा हो गया, मैं उसे सह नहीं पाया और भावनात्मक होकर रिएक्ट किया.”