प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मनायेंगी सेवा पखवाड़ा -गौरव रणदिवे

भारतीय जनता पार्टी के नगर कार्यसमिति बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़ा मनाया जाएगा।

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर नगर कार्यसमिति की बैठक संपन्न हुई जिसमें पूर्व में हुए कार्यों की समीक्षा एवं आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई। सर्वप्रथम उपस्थित सभी अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर कार्यसमिति का शुभारंभ किया।

कार्यसमिति को संबोधित करते हुए नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने सर्वप्रथम नगरी निकाय चुनाव में भाजपा का कमल खिलाने के लिए सभी को शुभकामनाएं दी और कहा कि भाजपा में कार्यक्रम से कार्यकर्ता निर्माण होता है और कार्यकर्ताओं से कार्यक्रम जैसा कि हम सभी जानते हैं कि भाजपा पार्टी विद डिफरेंस के नाम से जानी जाती है और हमारी पार्टी के कार्यकर्ता की नेतृत्व करने की क्षमता विचार एवं कार्य करने का तरीका सभी से भिन्न होता है।

 

रणदिवे ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के अवसर पर 17 सितंबर से 2 अक्टूबर को सेवा पखवाड़े के रुप में मनाया जाएगा। जिसके अंतर्गत विभिन्न कार्यक्रम एवं अभियान चलाए जाएंगे जैसे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी लगाई जाएगी एवं मोदी जी से संबंधित पुस्तकों की प्रदर्शनी एवं उसका प्रचार प्रचार, युवा मोर्चा द्वारा वृक्षारोपण एवं रक्तदान अभियान चलाया जाएगा।

सभी मंडलों एवं वार्डों में स्वास्थ्य प्रशिक्षण शिविर लगाए जाएंगे, दिव्यांगों को कृत्रिम अंग एवं साइकिल का वितरण के साथ ही अन्य सहायता, प्रत्येक मंडलों में स्वच्छता अभियान चलाया जाएगा साथ ही तालाब, बावड़ी एवं जल स्त्रोतों की सफाई का अभियान भी चलाया जाएगा। एक भारत श्रेष्ठ भारत को दर्शाते हुए कार्यक्रम के साथ ही आत्मनिर्भर भारत पर आधारित कार्यक्रम भी किए जाएंगे। रणदिवे ने आगे कहा कि मोदी जी का व्यक्तित्व, चरित्र उनके दिए गए नारे जैसा है सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास उनका प्रधानमंत्री कार्यकाल भी इस ही नारे को चरितार्थ करता है भाजपा कार्यकर्ताओं का भी दायित्व है कि उनके दिखाए गए मार्ग को हम प्रशस्त करें।

बैठक में स्थानीय निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की महाविजय पर मध्य प्रदेश की जनता का आभार प्रस्ताव नगर महामंत्री संदीप दुबे ने रखा जिसे नगर उपाध्यक्ष योगेश गेंदर की सहमति से बैठक में उपस्थित कार्यकर्ताओं ने ओम की ध्वनि से पारित किया साथ ही राजनीतिक प्रस्ताव नगर उपाध्यक्ष नारायण पटेल ने रखा एवं मनदीप सिंह बाजवा के समर्थन से बैठक में सभी उपस्थित कार्यकर्ताओं ने ओम की ध्वनि से उसे भी पारित किया।

Also Read: Indore: मालवा-निमाड़ के 31 लाख घरेलू उपभोक्ताओं को मिली एक रूपए यूनिट में बिजली, एक माह में राज्य शासन की ओर से 140 करोड़ की मदद

बैठक को नगर प्रभारी तेजबहादुर सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। संचालन नगर महामंत्री सुधीर कोल्हे ने किया एवं आभार नगर मंत्री वैभव शुक्ला ने माना। इस अवसर पर प्रमुख रूप से नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, मधु वर्मा, इंदौर विकास प्राधिकरण अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा, नगर प्रभारी, तेजबहादूरिंसह चौहान, पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा, अंजू माखीजा, मुद्रा शास्त्री, दीपक जैन टीनू, महामंत्री संदीप दुबे, सुधीर कोल्हे, सविता अखण्ड, पदमा भोजे, ज्योति तोमर, नारायण पटेल, मुकेश मंगल, गायत्री गोगडे, प्रणव मंडल, माधुरी जायसवाल, ज्योति पंडित, अनिता व्यास सहित नगर कार्यसमिति सदस्य, मंडल अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष व प्रमुख कार्यकर्ता उपस्थित थे।