ऑन ड्यूटी पुलिस अफसर ने गाड़ी में 20 बार किया सेक्स, फिर मिली ये सजा

हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुननेके बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक पुलिस अफसर ने अपनी ड्यूटी के टाइम ऐसी हरकत कि उस अफसर को बर्खास्त कर दिया गया। बता दे कि, एक पुलिस अफसर ने ड्यूटी पर होने के दौरान पुलिस वैन में महिला के साथ 20 बार सेक्स किया।

0
88
crime

नई दिल्ली : हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आ रही है जिसे सुननेके बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक पुलिस अफसर ने अपनी ड्यूटी के टाइम ऐसी हरकत कि उस अफसर को बर्खास्त कर दिया गया। बता दे कि, एक पुलिस अफसर ने ड्यूटी पर होने के दौरान पुलिस वैन में महिला के साथ 20 बार सेक्स किया। जिसके बाद पूरी जांच हुई और उस जांच के बाद 29 साल के अफसर को बर्खास्त कर दिया।

दरअसल, ये मामला ब्रिटेन के कुंब्रिया का है। अफसर मैट सिम्पसन 6 साल से पुलिस लाइन में थे। लेकिन उन्हें गंभीर रूप से अनुशासन तोड़ने का दोषी पाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये अफसर हमेशा अपना रेडियो ऑन रखते थे ताकि अगर किसी का फ़ोन आए तो वो उस फ़ोन का जवाब दे सके। इस मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के नए पार्टनर ने अफसर का मैसेज देख लिया और पुलिस को जानकारी दी। उसके बाद पुलिस ने इस पुरे मामले की जानकारी निकली जिसमें इस अफसर को दोषी करार किया गया।

लेकिन जांच करने वाली कमेटी के चेयरमैन निकोलस वाकर ने कहा कि बर्खास्तगी से कम कुछ भी सजा दिया जाना सही नहीं होता। उन्होंने आगे कहा कि जब अन्य पुलिसकर्मी काम कर रहे थे, ये अफसर ड्यूटी के नियमों का सरासर उल्लंघन कर रहा था। कुंब्रिया पुलिस ने डिप्टी चीफ मार्क वेबस्टर ने कहा कि विभाग के तमाम लोग हाई स्टैंडर्ड का पालन करते हैं। इसलिए ऐसी हरकत किसी भी स्थिति में स्वीकार्य नहीं है। दोषी करार दिए गए मैट का बर्खास्त किया जाना बिल्कुल सही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here