अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी अनुराग ठक्कर देंगें इंदौर में प्रशिक्षण, ऐकेडमी का होगा शुभारम्भ

मध्यप्रदेश के उज्जैन में खेल जीवन का प्रारम्भ करने वाले अनुराग ठक्कर अब इंदौर के राऊ में अपनी ऐकेडमी का आरम्भ करने जा रहे हैं, जिसमें दो कोट के साथ-साथ खिलाड़ियों के रूकने एवं भोजन की व्यवस्था भी है। अनुराग इस ऐकेडमी में इंदौर के आस-पास के खिलाड़ीयों को निखारेगें ।

इंदौर: मध्यप्रदेश के अर्न्तराष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी अनुराग ठक्कर म.प्र. के उन चंद खिलाड़ीयों में शामिल है, जिन्होंने म.प्र. की अंडर -10 (मिनि बैडमिंटन), अंडर 13 (मिड जेट), अंडर-16 (सब जुनियर), अंडर-19 ( जुनियर) एवं सीनियर एकल एवं युगल बैडमिंटन दोनो में राज्य विजेता होने का गौरव प्राप्त किया है। मिनी बैडमिंटन के राष्ट्रीय विजेता एवं मिड जेट के राष्ट्रीय उप विजेता के साथ-साथ अनेकों रेकिंग स्पर्धाओं में विजेता एवं उपविजेता रहे है । अनुराग ने नेशनल स्कूल गेम्स में मध्यप्रदेश को स्वर्ण पदक दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका का निर्वहन किया था। गोवा में आयोजित वेस्ट जोन प्रतियोगिता में मध्यप्रदेश को 35 वर्षो के बाद विजेता का खिताब दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। जापान एवं इंडोनेशिया में भारतीय टीम का सफलतापूर्वक प्रतिनिधित्व भी किया है ।

Must Read- Indore: एकतरफा प्यार बना अग्निकांड का कारण, बदले की सनक ने ली 7 लोगों की जान

मध्यप्रदेश के उज्जैन में खेल जीवन का प्रारम्भ करने वाले अनुराग ठक्कर अब इंदौर के राऊ में अपनी ऐकेडमी का आरम्भ करने जा रहे हैं, जिसमें दो कोट के साथ-साथ खिलाड़ियों के रूकने एवं भोजन की व्यवस्था भी है। अनुराग इस ऐकेडमी में इंदौर के आस-पास के खिलाड़ीयों को निखारेगें । अर्न्तराष्ट्रीय मार्तत्व दिवस के शुभ अवसर पर अनुराग ठक्कर बैडमिंटन ऐकेडमी का शुभारम्भ 8 मई 2022 को गुरू कृपा गेस्ट हाउस के पास राऊ, इंदौर पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर के मुख्य आथित्य एवं पूर्व राज्यसभा सांसद रघुनन्दन शर्मा की अध्यक्षता में होगा ।