सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है. फिल्म के अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है. फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलगु में रिलीज किया जाएगा. वहीं खबर आ रही है कि सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में पठान यानी शाहरुख खान भी जबरदस्त एक्शन सीन में नजर आएंगे.

इंडिया के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स के हेड आदित्य चोपड़ा  स्पाई यूनिवर्स के अपने कॉन्सेप्ट के साथ सबसे बड़ी इंडियन फ्रेंचाइजी बना रहे हैं. ये कॉन्सेप्ट एक्शन की भरपूर डोज देगी. ‘पठान’, ‘टाइगर’ और ‘वॉर’ ये तीन फिल्में इस स्पाई यूनिवर्स के तीन जरूरी पार्ट है. ऐसे  में ये बात कंफर्म हो चुकी है कि सलमान खान ‘टाइगर’ के रूप में ‘पठान’ में दिखाई देंगे वहीं  पिंकविला कि रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख खान भी अब ‘टाइगर 3’ में एक माइंड बॉगलिंग स्किवेंस में नजर आएंगें.

 शाहरुख करेंगे टाइगर 3 की शूटिंग

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक टॉप सॉर्स से जानकारी मिली है, “ पठान की रिलीज के फौरन बाद शाहरुख खान ‘टाइगर 3’ की शूटिंग करेंगे.  इस तरह ‘टाइगर’ फ्रैंचाइज़ी में उनकी मौजूदगी कंफर्म हो गई है! वहीं आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स में  SRK, सलमान और ऋतिक की राहें स्पाई यूनिवर्स के ग्रैंड फिनाले के निर्माण तक लगातार टकराती रहेंगी. जहां सलमान खान पठान में नजर आएंगे तो  वहीं अब शाहरुख भी टाइगर 3 में नजर आएंगे. पठान के 25 जनवरी, 2023 को रिलीज होने के तुरंत बाद इस रोमांचक हिस्से को शूट करने के लिए एक शूटिंग शेड्यूल की प्लानिंग की जा रही है!”

फिर साथ नज़र आएंगे कारण अर्जुन

वहीं ये एक्शन सीक्वेंस फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है. बॉलीवुड के करण-अर्जुन एक बार फिर साथ नजर आएंगे. सीक्वेंस, डायलॉग सभी चीजों को दोनों सेलेब्स के स्टारडम को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. क्रिएटिव टीम एक बार फिर ऑडियन्स की उम्मीदों के परे कुछ करने वाली है.