नोरा फतेही ने बताई फिल्म इंडस्ट्री में आने की सबसे बड़ी वजह! ये हैं उनका सबसे बड़ा सपना

nora fatehi

बॉलीवुड ही नही बल्कि सात समंदर पार भी नोरा का जादू सबके सर चढ़ कर बोल रहा हैं। बहुत कम समय में अपने डांसिंग के पावर पैक मूव्स से नोरा ने सबके दिलों में अपनी खास जगह बना ली हैं। सोशल मीडिया पर नोरा का एक पोस्ट भी खलबली मचा देता हैं। यूं कहें कि सारा जहां इस वक्त नोरा के लिए बाहें पसारें खड़ा हैं।

इतनी शोहरत के बावजूद नोरा का एक सपना हैं जो अभी तक साकार नही हुआ हैं। जवाँ दिलों की ख्वाब बन चुकी नोरा के दिल में एक हसरत को पूरा करने की कसर बची हैं। जी हाँ, हाल ही में एक डांस रियालिटी शो पर मेहमान बन कर आई नोरा ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म में हीरोइन बनने की अपनी इच्छा जताई।

शो की जज माधुरी दीक्षित नेने से नोरा ने गुजारिश की और कहा ” अगर एक दिन आता हैं जहां संजय लीला भंसाली सर एक हेरोइन के लिए ढूंढ रहा हैं सो प्लीज टेल हिम अबाउट मी, मैं हेरोइन बनाना चाहती हूं ” । यानि कि खुल्लम खुल्ला नोरा ने इस बात की इच्छा जाहिर कर दी कि वो सिर्फ डांसर ही नही बल्कि एक सफल अभिनेत्री बनने के लिए भारत आयी हैं।

यहां तक की नोरा ने, ये भी कहा कि वो माधुरी दीक्षित की बहुत बडी फैन हैं जिनसे प्रेरित होकर ही वो भारत आयी हैं जिन्होंने एक बिलियन से ज्यादा दफा फिल्म ‘देवदास’ देखी हैं। आपको बता दे कि कुछ महीनें पहले ही सोशल मीडिया पर नोरा के फैंस चाह रहे थे कि नोरा, संजय लीला भंसाली की फिल्म में हीरोइन बने और अब तो खुद नोरा ने भी अपने सपने को कुबूल लिया हैं। खैर, चाहे वीडियो में अपने कातिल मूव्स से खलबली मचानी हो या फिल्म में किसी भी खास किरदार को अंजाम देना हो, नोरा का ऑरा चारों तरफ फैला हैं।