Homeइंदौर न्यूज़इंदौर में किसी भी सरकारी अस्पताल में आईसीयू की व्यवस्था नहीं -...

इंदौर में किसी भी सरकारी अस्पताल में आईसीयू की व्यवस्था नहीं – संजय शुक्ला

Indore News : कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला ने कहा है कि कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के प्रति मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार गंभीर नहीं है।

Indore News : कांग्रेसी विधायक संजय शुक्ला ने कहा है कि कोरोनावायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के प्रति मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार गंभीर नहीं है। कोरोना के संक्रमण के पिछले दौर में हॉटस्पॉट के रूप में उभर कर आए इंदौर में किसी भी सरकारी अस्पताल में कोरोना के मरीजों के लिए आईसीयू की व्यवस्था नहीं की गई है।

शुक्ला ने आज एक बयान में कहा कि प्रदेश सरकार कोरोना के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए गंभीरता नहीं दिखा पा रही है । एक तरफ स्कूल बंद कर दिए गए हैं तो दूसरी तरफ सरकार टंट्या भील के नाम पर लाखों लोगों की भीड़ जमा कर आयोजन करवा रही है। विमान से आने वाले विदेश के यात्रियों और महाराष्ट्र के यात्रियों की तो कोरोनावायरस की जा रही है लेकिन बसों के माध्यम से महाराष्ट्र की जो हजारों लोग इंदौर आवाजाही कर रहे हैं उनकी जांच करने के लिए अब तक कोई व्यवस्था नहीं की गई है।

Also Read – Indore News : नेहरू स्टेडियम में लोक गायक आनंदी लाल ने जमाया खूब रंग

शुक्ला ने कहा कि एक बार फिर प्रदेश सरकार के द्वारा कोरोना के संक्रमण के प्रति लापरवाह व्यवहार का प्रदर्शन किया जा रहा है । सरकार की इसी लापरवाही के कारण पहले भी कोरोना के संक्रमण ने पूरे प्रदेश को अपनी चपेट में लिया था । उन्होंने कहा कि इंदौर में किसी भी सरकारी अस्पताल में कोरोना के मरीजों के इलाज के लिए अलग से आईसीयू की कोई व्यवस्था अब तक नहीं की गई है। एक बार फिर प्रदेश सरकार की नजर निजी अस्पतालों पर है।

इन अस्पतालों के भरोसे मरीजों को छोड़ दिया जाएगा, जहां इन मरीजों को लूट लिया जाएगा । उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के विभिन्न शहरों के लिए इंदौर से नियमित तौर पर चल रही बसों से आ रहे हर यात्री की ऑन द स्पॉट rt-pcr जांच की जाना चाहिए । ट्रैवल संचालकों को भी यह निर्देश होना चाहिए कि जांच की रिपोर्ट की कॉपी प्राप्त किए बगैर किसी भी व्यक्ति को अपने बस में सफर करने की अनुमति न दें।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular