न्यूज़ 18 के पत्रकार को पेश होने के आदेश

न्यूज़ 18 के पत्रकार अमन चोपड़ा पर अभी कानूनी तलवार लटकी हुई है। राजस्थान हाईकोर्ट की जोधपुर पीठ ने अमन चोपड़ा को 27 मई, 2022 को जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है।

दिल्ली : न्यूज़ 18 के पत्रकार अमन चोपड़ा(Aman Chopra) पर अभी कानूनी तलवार लटकी हुई है। राजस्थान हाईकोर्ट की जोधपुर पीठ ने अमन चोपड़ा को 27 मई, 2022 को जांच अधिकारी के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, उनसे ‘देश झुकने नहीं देंगे’ नामक शो प्रसारित करने और बाद में ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के लिए उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर से संबंधित पूछताछ की जानी है।

Read More : आज से शुरू हुआ नौतपा, इस बार कम रहेगा असर

कोर्ट ने आदेश दिया है कि सुबह 10:30 से शाम 5:00 बजे के बीच होने वाली पूछताछ के बीच लंच आदि के लिए 45 मिनट का ब्रेक दिया जाएगा। अमन के‘देश झुकने नहीं देंगे’शो के बाद 22 अप्रैल को अलवर में कथित तौर पर सांप्रदायिक वैमनस्य और सांप्रदायिक दंगे हुए थे।

Read More : CM शिवराज की मुहीम को एक्टर Akshay Kumar का सहारा, लेंगे 50 आंगनवाड़ियों को गोद

11 मई को राजस्थान हाईकोर्ट की मुख्यपीठ जोधपुर में जस्टिस दिनेश मेहता की कोर्ट ने उनकी याचिका पर सुनवाई करते हुए गिरफ्तारी पर अगले आदेश तक रोक लगा दी थी। जयपुर हाईकोर्ट बेंच की एकलपीठ दो मामलों में चोपड़ा की गिरफ्तारी पर पहले ही रोक लगा चुकी थी।