Moon Night का नया ट्रेलर Disney + Hotstar पर हुआ रिलीज़, जाने पूरी कहानी

डिज़्नी+ हॉटस्टार(Disney + Hotstar) ने आगामी मार्वल स्टूडियो सीरीज़ ‘‘मून नाईट’’(Upcoming Marvel Studios Series "Moon Night") के लिए रोमांचक एवं ब्रांड-न्यू ट्रेलर(Exciting and Brand-New Trailer) प्रस्तुत किया।

मुंबई। आज डिज़्नी+ हॉटस्टार(Disney + Hotstar) ने आगामी मार्वल स्टूडियो सीरीज़ ‘‘मून नाईट’’(Upcoming Marvel Studios Series “Moon Night”) के लिए रोमांचक एवं ब्रांड-न्यू ट्रेलर(Exciting and Brand-New Trailer) प्रस्तुत किया। केवल डिज़्नी+ हॉटस्टार(Disney + Hotstar) पर 30 मार्च से इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में शुरू होने वाली इस ओरिज़नल, लाईव एक्शन सीरीज़ का नया पोस्टर भी जारी किया गया।

इस सीरीज़ में गिफ्ट शॉप में काम करने वाले एक शिष्टाचारी कर्मचारी, स्टीवन ग्रांट का जीवन दिखाया गया है, जिसे ब्लैकआउट और एक दूसरी जिंदगी की यादें सताने लगती हैं। स्टीवन को पता चलता है कि उसे डिसोसिएटिव आईडेंटिटी डिसऑर्डर है और उसके शरीर में एक मर्सिनरी, मार्क स्पेक्टर निवास करता है। स्टीवन/मार्क के दुश्मनों का ध्यान जैसे ही उन पर जाता है, वैसे ही उन्हें अपनी जटिल पहचानों को तलाशते हुए मिस्र के शक्तिशाली भगवानों के बीच एक घातक रहस्य में उतरना होगा।

‘‘मून नाईट’’(“Moon Night”) में ऑस्कर इज़ाक(Oscar Isaacs), इथान हॉक(Ethan Hawke) एवं मे कैलामॉवी(May Calamowy) मुख्य भूमिकाओं में हैं। मोहम्मद डायब और जस्टिन बेनसन एवं एरॉन मूरहेड की टीम ने इसके धारावाहिकों का निर्देशन किया है। जेरेमी स्लेटर मुख्य लेखक हैं और केविन फीज़, लुई डी’एस्पोसिटो, विक्टोरिया एलोन्सो, ब्रैड विंडरबॉम, मोहम्मद डायब, जेरेमी स्लेटर एवं ऑस्कर इज़ाक आदि एक्ज़िक्यूटिव
प्रोड्यूसर।