Breaking News

नया सैमसंग गैलेक्सी A-80, आ गया ‘लाइव का जमाना’ | New Samsung Galaxy A-80

Posted on: 13 Apr 2019 16:04 by shivani Rathore
नया सैमसंग गैलेक्सी A-80, आ गया ‘लाइव का जमाना’ | New Samsung Galaxy A-80

मुंबई 13 अप्रैल 2019: सैमसंग इलैक्ट्रानिक्स के नए गैलेक्सी ए 80 पेश करने के साथ ‘लाइव का जमाना’ आ गया है। यह लोगों के जुड़े होने का आधुनिक अंदाज है। आज लोग अधिक से अधिक लाइव इंटरएक्शन शेयर करना पसंद करते हैं। फोटो लेने] लाइव वीडियो स्ट्रीम करने और शेयर किए गए अनुभवों पर आपस में जुड़ने का आनंद ऐन मौके पर लेना चाहते हैं। ‘सेल्फी का जमाना’ बदल रहा है। लाइव का जमाना आया है। इसमें लोग अधिक असलियत और सार्थक रूप से जुड़ने पर जोर देते हैं। इस बदलाव को आगे ले जाने के लिए गैलेक्सी ए 80 में मनमोहक, फुल-स्क्रीन डिस्प्ले सैमसंग का अभूतपूर्व रोटेटिंग कैमरा और इंटेलिजेंट बैट्री जैसे लाजवाब इनोवेशन हैं।

“हम हर प्रयास में सबसे अधिक ग्राहकों का ध्यान रखते हैं और वे ऐसे डिवाइस चाहते हैं जो उनकी लाइफस्टाइल के हिसाब से खास उनके लिए बने हों। सैमसंग अपनी विशेषज्ञता वैश्विक कार्य क्षमता और ग्राहकों के बारे में गहरी सूझ-बुझ के साथ आज एक खास मुकाम पर है जहां कम्पनी हर ग्राहक को इनोवेशन का लाभ देने में सक्षम है।” डीजे कोह प्रेज़िडेंट और सीईओ आईटी एवं मोबाइल कम्युनिकेशंस डिविजन सैमसंग इलैक्ट्रानिक्स ने कहा। ‘’गैलेक्सी ए सीरीज़ में कई माडल हैं ताकि हर ग्राहक निजी जरूरत के हिसाब से मनपसंद डिवाइस चुने। हम उन्हें उनका पैशन पूरा करने में सक्षम बना रहे हैं। गैलेक्सी ए 80 सीरीज़ में डिजिटल नागरिकों के लिए कई शानदार फीचर हैं ताकि लाइव के जमाने में उनकी दिलचस्पी हमेशा बनी रहे।”

दुनिया जैसी दिखती कैमरे में हुबहू कैप्चर करें
गैलेक्सी ए 80 में सैमसंग ने पहली बार रोटेटिंग कैमरा पेश किया है ताकि लोग बिना रुकावट अपने चारों की दुनिया कैमरे में कैप्चर कर सकें। यूजर के कैमरा ऐप में सेल्फी मोड सलेक्ट करने पर फोन के पीछे से अपने-आप तीन कैमरे बाहर निकलते और घूमते हैं। कैमरे की इस इनोवेटिव मैकेनिज्म से तीन कैमरों का बेजोड़ अनुभव मिलता है। आगे और पीछे बराबर क्षमता के हाई-रेज़ाल्यूशन लेंस हैं ताकि क्वालीटी में कोई कमी नहीं आए।

48 एमपी के मेन कैमरे से यूजर दिन और रात कभी भी जानदार तस्वीरें ले सकते हैं। गैलेक्सी ए 80 का 3 डी डेप्थ कैमरा आब्जेक्ट की माप और गहराई समझने के लिए उसे स्कैन कर लाइव फोकस करने की सुविधा देता है। अल्ट्रा वाइड एंगल लेन्स के साथ इसमें देखने का एंगल इंसान की आंखों की तरह है। इस तरह आप कम फैलाव/ पैन कर फेवरीट व्यू शेयर कर सकते हैं।

सुपर स्टेडी वीडियो मोड में वीडियो शेक कम होने से आपके लिए कंटेंट कैमरे में कैप्चर करना आसान होता है और इससे आप स्मूद, और प्रोफेशनल की तरह एक्शन वीडियो बना सकते हैं। कैमरे का एक अन्य इंटेलिजेंट फीचर सीन आप्टिमाइज़र है जो सीन को पहचान सकता है और 30 गुना तक बड़ा कर सकता है। इसमें फ्ला डिटेक्शन का फीचर भी है जो आपके क्लिक करने से पहले त्रुटि समझ जाता है इसलिए अब कभी भी परफेक्ट शाट का अवसर हाथ से नहीं जाएगा।

मल्टीमीडिया के सम्मोहक अनुभव
सैमसंग के पहले नए इन्फीनीटी डिस्प्ले के साथ रोटेटिंग कैमरे लोगों को बिना किसी रुकावट देखने का नया अनुभव देंगे। गैलेक्सी ए 80 के 6-7 इंच एफएचडी $ सुपर एमोलेड स्क्रीन पर आप बारीकी के साथ जानदार कंटेंट देखेंगे। आपके लिए हर गेम] वीडियो] फोटो और स्टोरी देखना अधिक सम्मोहक होगा।

गैलेक्सी ए 80 के डाल्बी एटमास से आप आवाज की दुनिया में मंत्रमुग्ध जाएंगे। ईयरफोन या ब्लूटूथ स्पीकर लगा कर आप सुनने का 360 डिग्री अनुभव ले सकते हैं।

ज्यादा समय तक जुड़े रहने का भरोसा
गैलेक्सी ए 80 में 3]700 एमएएच की बैट्री और 25 वाट पर सुपर-फास्ट चार्जिंग होने से आपके लिए ज्यादा समय जुड़े रहने की सुविधा होगी और फोन फटाफट चार्ज कर लेने की आजादी भी ताकि आप एक भी धुन सुनने से चूक न जाएं।

गैलेक्सी ए 80 में इंटेलिजेंट बैट्री है जो आपके दैनिक मोबाइल और ऐप उपयोग का तरीका समझ कर फोन के पावर का उपयोग अनुकूल बना देती है। एडैप्टिव पावर सेविंग मोड ग्राहकों को निश्चिंत रखता है कि स्मार्ट बैट्री अधिक सक्षमता से कार्य करते हुए ग्राहक को बेहतरीन प्रदर्शन का लाभ देगी।

आपको जो चाहिए जब चाहिए मिलेगा & वही भी सुरक्षा और बचाव के साथ गैलेक्सी ए 80 में इंटेलिजेंट परफार्मेंस इनहांसर है जो एआई-पावर के साथ साफ्टवेयर का अनुकूलन करता है जिससे आपके डिवाइस की बैट्री सीपीयू और रैम आपके निजी उपयोग के अनुसार एडजस्ट हो जाते हैं ताकि आपका फोन अधिक सक्षमता से काम करे और आपको जब भी जरूरत हो फटाफट ऐप्स लांच कर दे।

बिक्सबी रूटीन्स ऐप उपयोग करने के आपके पैटर्न समझ कर और आपकी आदतों का विश्लेषण कर आपको सही दिशा देता है ताकि यह समझ सके कि आपको क्या फीचर्स चाहिए। बिक्सबी रूटीन्स आपकी दिनचर्या के आधार पर हर दिन के कार्य जैसे ड्राइव करने या रोजमर्रा के काम और ऐप्स को आटोमेट कर देगा।

गैलेक्सी ए 80 में चिपसेट से लेकर साफ्टवेयर तक की सुरक्षा के लिए डिज़ाइन किया गया सैमसंग का डिफेंस-ग्रेड सेक्युरीटी सैमसंग नाक्स है ताकि लोग सुरक्षा के साथ जुड़े होने पर निश्चिंत रहें। इसकी मदद से ग्राहक ऐप्स और वेबसाइट उपयोग करने के लिए बायोमेट्रिक आथेंटिकेशन से सैमसंग पास का उपयोग कर सकते हैं। उपयोग अधिक आसान बनाने के लिए स्क्रीन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा है ताकि फोन अनलाक करने की इंट्यिुटिव सुविधा मिले।

लोगों के एक्टिव लाइफस्टाइल को संपूर्णता देने के लिए गैलेक्सी ए 80 में बटन से एक्टिवेट होने वाला या हैंड्स-फ्री बिक्सबाई है ताकि यूजर उसे जो जानकारी चाहिए अधिक आसानी से प्राप्त करे। बिक्सबाई विजन, बिक्सबाई होम और रिमाइंडर जैसे कई अन्य फीचर्स हैं जिनका उपयोग सफर में भी यूजर आसानी से कर सकते हैं। गैलेक्सी ए 80 में आपके लिए सैमसंग हेल्थ सैमसंग पे, जैसे गैलेक्सी के विशेष अनुभव भी मिलेंगे। संदर डिज़ाइन के साथ आपका स्टाइल देखेंगे।

Latest News

Copyrights © Ghamasan.com