गैजेट्सटेक न्यूज़

फ़्री सब्सक्रिप्शन के ऑफर का Netflix ने किया ऐलान, जानें क्या होगा खास

वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स अब अपने यूज़र्स को अच्छी खबर दी है। नेटफ्लिक्स भारत में चलने वाला सबसे बेस्ट वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म है। वो यूज़र्स को फ्री सब्सक्रिप्शन देने जा रहा है। अगर आपके पास इसका सब्सक्रिप्शन नहीं है तो ये खबर आपके लिए महत्वपूर्ण है। बता दे, नेटफ्लिक्स ये सब्सक्रिप्शन मात्र 2 दिन के लिए ही दे रहा है।

इसको कंपनी StreamFest के तहत पेश करेगी। ये 48 घंटे का होगा। आप इन 2 दिनों में नेटफ्लिक्स पर मूवी और वेबसीरीज देख सकते हैं। कंपनी का मोटिव यानी उनका पर्पस है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस प्लैटफ़ॉर्म पर जुड़े। इसी लिए कंपनी ने इस ऑफर का ऐलान किया है। जैसा की आपको पता है नेटफ्लिक्स पहले एक महीने का फ्री ट्रायल सब्सक्रिप्शन देता है।

लेकिन अब कंपनी ने इस ट्रायल को खत्म कर दिया है। ये जो ऑफर है ये सिर्फ इंडियन यूज़र्स और भारतीय यूज़र्स के लिए ही है। नेटफ्लिक्स इसको 4 दिसंबर को शुरू करेगा। आपको बता दे, इस ऑफ़र को StreamFest कहा जाएगा। अभी फ़िलहाल इस ऑफर को टेस्टिंग पर ट्रायल किया जा रहा है। इस ऑफर की सबसे अच्छी बात ये है कि इसमें आपको क्रेडिट कार्ड या दूसरा पेमेंट डीटेल्स भी नहीं देना होगा।

इससे पहले हर ट्रायल में भी आपको पेमेंट डीटेल्स भरना होता था और ट्रायल ख़त्म होने के बाद इससे पैसे कटते थे। इसके बारे में बताए हुए कंपनी ने कहा कि वो इस आईडिया को लेकर उत्साहित हैं और देखना चाहते हैं कि ये काम कैसे करता है। कंपनी चाहती है कि एक देश में सभी लोगों को एक वीकेंड के लिए नेटफ्लिक्स फ़्री दिया जाए तो इससे ये ज़्यादा लोगों तक पहुँच सकता है।

Related posts
गैजेट्सटेक न्यूज़

फिर पब्लिक वेरिफ़िकेशन शुरू करने जा रहा ट्विटर, कंपनी का बड़ा ऐलान

सोशल मीडिया प्लेटफार्म माइक्रो…
Read more
गैजेट्सटेक न्यूज़

Google Pay का इस्तेमाल करने वाले हो जाए सावधान, 2021 से देना पड़ सकता है चार्ज!

अगर आप ऑनलाइन पेमेंट ट्रांजेक्शन…
Read more
गैजेट्सटेक न्यूज़

ये है अब तक के सबसे कमजोर पासवर्ड, कहीं अपने भी तो नहीं रखें, हो सकते हैं हैक

पासवर्ड आज के युग के लिए एक ऐसी चीज हो…
Read more
Whatsapp
Join Ghamasan

Whatsapp Group