अंतिम समय तक सेठ जी से अपनी पगार नही बढ़ा पाए नट्टू काका

सब TV पर विगत 11 साल से लगातार जारी तारक मेहता शो में गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स दुकान के अकाउंटेंट नट्टू काका ने बहुत ही बेहतरीन तरीके अपना रोल प्ले किया। एक ईमानदार व्यक्ति की तरह उन्होंने गढ़ा इलेक्ट्रॉनिक्स पर अपनी भूमिका निभाई। नट्टू काका की केवल एक ही मांग थी कि उनकी पगार बढ़ जाए , लेकिन दुकान के सेठ जेठालाल को भी पता है पगार बढ़ाने के नाम पर हमेशा टालते रहे। अब शो में न तो नट्टू काका दिखेंगे ओर न ही जेठालाल को नट्टू काका के डॉयलाग सुनने पढेंगे।

ALSO READ: Indore News: DRP लाइन में निशुल्क फिजियोथैरेपी शिविर का आयोजन

मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका लोकप्रिय किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक की 67 साल‌ की उम्र में मौत. गले के कैंसर से पीड़ित थे. पिछले साल उनका इसी सिलसिले में ऑपरेशन भी हुआ था. मगर वो कैंसर से उबर नहीं पाए और चंद घंटे पहले उनका निधन हो गया. वो मुम्बई के मालाड इलाके में रहते थे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीते वर्ष सितंबर में अभिनेता के गले की सर्जरी हुई थी. इस दौरान उनके गले से 8 गांठे निकाली गई थीं. इसके बाद काफी समय तक घनश्याम ने काम से भी ब्रेक लिया था.

गौरतलब है कि घनश्याम नायक ने सिर्फ 7 साल की उम्र में ही चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम करना शुरू कर दिया था. अब तक वह अपने करियर में 350 से ज्यादा हिन्दी टीवी सीरियल्स और 200 से भी ज्यादा हिन्दी और गुजराती फिल्मों में भी काम कर चुके थे.।