चुप्पी साधे नाना पाटेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में तनुश्री विवाद पर बोले, कहा मैंने…

0
54
nana_patekar_tanushree dutta

आजकल बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में नाना पाटेकर और तनुश्री विवाद गर्माया हुआ है. इस मामले के सामने आने के बाद अभिनेता नाना पाटेकर ने पूरे प्रकरण पर सफाई देने का निर्णय किया. नाना पाटेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इस विवाद पर कहा है कि तनुश्री दत्ता द्वारा लगाए गए सभी आरोप एकदम गलत हैं. मैंने 10 साल पहले भी यही कहा था और आज भी यही कह रहा हूं. जो कल सच था वो आज सच है वो कभी नहीं बदलेगा.

आपको बता दें कि अभिनेता नाना पाटेकर पर एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 2008 में आई फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान यौन शोषण का आरोप लगाया है. सोशल मीडिया के अभियान मी टू के जरिए इस विवाद ने एक बार फिर तूल पकड़ लिया है. जिसके बाद 10 साल पुराने इस मामले पर अभिनेता नाना पाटेकर को अपनी चुप्पी तोड़नी पड़ी.

अभिनेता नाना पाटेकर ने मीडिया के सामने कुछ खास नहीं कहा, जहां सभी को उम्मीद थी कि प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नाना पाटेकर इस विवाद को आज कहीं न कहीं खत्म कर देंगे और सच्चाई सभी के सामने होगी. ठीक इसी के विपरीत प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ. कुछ मिनटों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाना पाटेकर ने सिर्फ एक ही वाक्य बोला कि उनके वकीलों ने इस मामले में बोलने से मना किया है. जो 10 साल पहले कहा था आज भी वही कायम हैं.

इसके पहले भी एक बार प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द हो चुकी थी. जिसके बाद आज नाना पाटेकर मीडिया से रूबरू हुए. गौरतलब है कि जहां सोशल मीडिया पर एक तरफ मी टू कैंपेन ने कई दबे हुए मामलों को उजागर किया है तो वही एक तरफ इस विवाद को दोबारा गर्म कर दिया है. तनुश्री दत्ता ने 10 साल पहले भी अभिनेता नाना पाटेकर पर बदसलूकी के आरोप लगाए थें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here