पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले चुनाव के पूर्व सियासत अपने चरम पर है। यहां पर मुख्यता टीएमसी और बीजेपी के बीच चुनाव को लेकर खीचतान जारी है। यह चुनाव जुबानी जंग से खूनी खेल में बदलता जा रहा है। कुछ दिनों पूर्व अपन बंगाल दौरे पर आए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के काफिले में हमला हो गया था। उसके बाद बीजेपी के एक कार्यकर्त्ता की कथिक रूप से हत्या हो गई। और अब रविवार की सुबह बंगाल के नदिया में जिले में वॉल राइटिंग वॉर देखने को मिला, जिसमें लोगों धमकाते हुए लिखा गया कि अगर बीजेपी को वोट दिया तो हत्या कर दी जाएगी।

क्या है धमकी
इस पूरे घटनाक्रम के पीछे मनोज सरकार का नाम सामने आ रहा है। यहाँ पर दीवारों में पर बांग्ला में लिखा है, ‘अगर टीएमसी के खिलाफ एक भी वोट पड़ा तो हम खून की नदियां बहा देंगे। अगर बीजेपी को एक भी वोट दिया तो आपको उसके नतीजे भुगतने होंगे। ‘

इस वक्त इस तरह की घटना हुई है जब बीजेपी लगातार टीएमसी के ऊपर हिंसा फ़ैलाने का आरोप लगा रही है। फिलहाल इस घटना के पूर्व में ही शनिवार रात उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में स्थित बीजेपी के दफ्तर को आग के हवाले कर दिया था। बंगाल में लगातार इस तरह की घटना होने से तनाव की स्थिति का निर्वाण हो रहा है जिसके लिए बीजेपी ने टीएमसी को ज़िम्मेदार ठराया है।