Salman Khan को मिली जान से मारने की धमकी के बाद अलर्ट हुई Mumbai Police, पहुंची गैलेक्सी अपार्टमेंट

बीते दिन सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक लेटर मिला था. जिसमें उन्हें और एक्टर को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इसे देखते हुए पुलिस एक्शन मोड में आ गई है और जांच शुरू कर दी है.

बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे चर्चित नाम सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) को लेकर हाल ही में एक चौंका देने वाली खबर सामने आई थी. दबंग खान और उनके पिता को जान से मारने की धमकी दी गई है. एक धमकी भरे लेटर के जरिए सलमान खान को यह कहा गया था कि जैसा सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के साथ हुआ है तुम्हारा भी वैसा ही हाल कर देंगे. यह जानकारी लगते ही अब मुंबई पुलिस एक्शन में आ गई है और सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर पहुंची है.

बता देंगे बीते दिन सलमान खान (Salman Khan) के पिता सलीम खान (Salim Khan) को एक अज्ञात शख्स ने लेटर के जरिए धमकी दी थी. सलीम खान रोज सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए जाते हैं. वॉक के बाद वह रोजाना एक ही बेंच पर बैठेते है. रविवार को भी अपने बॉडीगार्ड के साथ वॉक पर गए थे और बेंच पर बैठे तभी उनके बॉडीगार्ड की नजर वहां पड़े एक लेटर पर गई. जिसमें लिखा हुआ था कि सिद्धू मूसेवाला की तरह तुम्हारा भी हाल कर देंगे. लेटर मिलते ही सलीम खान ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद पुलिस ने धारा 506 में एफआईआर दर्ज कर ली थी.

Read More :  Samrat Prithviraj के बाद Manushi Chhillar की झोली में गिरी इस बड़े बैनर की फिल्म, इन प्रोजेक्ट्स में करेंगी काम

सिद्दू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) हत्याकांड के बाद इस तरह से बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को धमकी मिलने से इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज और मुंबई पुलिस हर कोई हैरान हो गया है. मामले को लेकर पुलिस अलर्ट हो गई है और जांच में जुटी हुई है. पुलिस सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट भी पहुंची है. मुंबई के ज्वाइंट कमिश्नर Vishawas Nagre Patil और डीसीपी Manjunath Shenge सलमान खान के घर पहुंचे थे हालांकि अब वो निकल गए हैं.

Read More : RBSE Result 2022: आज घोषित होगा 12वीं आर्ट्स का रिजल्ट, परसेंटेज कम होने के है आसार

सिद्धू मूसे वाला (Sidhu Moose Wala) के बाद इस तरह से एक बड़े सुपरस्टार को धमकी मिलना बहुत ही चिंता की बात है. सभी जानते हैं कि दिनदहाड़े Sidhu Moose Wala की बेदर्दी से हत्या कर दी गई थी. इसके बाद अब मुंबई पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है. सलमान (Salman) और उनके परिवार की सिक्योरिटी बढ़ाने की बात कही जा रही है.