सिंधिया को मात देने वाले सांसद ने पत्र लिखकर फोड़ा बम, नड्डा से कही ये बात

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) को हराने वाले गुना-शिवपुरी क्षेत्र के सांसद कृष्णपाल सिंह यादव (Krishnapal Singh Yadav) ने एक धमाकेदार लेटर बम फोड़ा है। आपको बता दें कि, सांसद ने उपेक्षा और साइडलाइन करने का आरोप लगाया। उन्होंने अपना यह दर्द भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) से बयां किया है। उन्होंने नड्डा को चिट्ठी लिखी और बताया है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया ( Jyotiraditya Scindia) समर्थक पार्टी का माहौल बिगाड़ रहे हैं।

ALSO READ: अंधे कत्ल का पर्दाफाश: दोस्त बने कातिल, नदीं किनारे गाड़ी थी लाश

साथ ही उन्होंने सिंधिया समर्थक मंत्रियों पर गुटबाजी और भेदभाव करने का आरोप लगाया है। यादव ने कहा कि सिंधिया समर्थकों द्वारा आयोजित कार्यक्रमों में मेरी और भाजपा कार्यकर्ताओं की उपेक्षा की जा रही है। उन्हें कार्यक्रमों में नहीं बुलाया जाता। प्रोटोकॉल के अनुसार उद्घाटन, लोकार्पण कार्यक्रम की शिलापट्टिका पर भी जगह नहीं दी जा रही। कई ऐसे काम होते हैं, जिन्हें उनके प्रयासों से मंजूरी मिली है। चिट्ठी में लिखा है कि पार्टी कार्यक्रमों के संदर्भ में पोस्टर, बैनरों को लगाते समय भी प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जाता। पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भी स्थान नहीं दिया जाता।

ALSO READ: Indore News : जोरदार बढ़ोत्तरी के साथ बिजली की मांग 5900 मैगावाट

पत्र में उन्होंने कहा कि सिंधिया समर्थक मंत्री पार्टी सिद्धांतों के विपरीत काम कर रहे हैं उन्होंने समन्वय स्थापित करने की मांग की है। पत्र के जरिये राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा को सांसद ने बताया कि तीनों जिलों के अधिकारी, कर्मचारी भी उपेक्षापूर्ण व्यवहार कर रहे हैं। बतौर सांसद, मेरी खुद की अध्यक्षता में होने वाली बैठक का भी सिंधिया समर्थक बायकॉट करते हैं। कार्यकर्ता परेशान होकर हताश और निराश हैं। इससे गुना, शिवपुरी और अशोकनगर जिलों के अतिरिक्त ग्वालियर चंबल संभाग में अच्छा मैसेज नहीं जा रहा।