MP News: फिर शिवराज सरकार पर भड़कीं उमा भारती, कहा- MP में होकर रहेगी शराबबंदी

भोपाल: विपक्ष इन दिनों लगातार शिवराज सरकार (Shivraj Goverment) पर हल्ला बोल रहे है. अब पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने एक बार फिर शराबबंदी को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है.

भोपाल: विपक्ष इन दिनों लगातार शिवराज सरकार (Shivraj Goverment) पर हल्ला बोल रहे है. अब पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेत्री उमा भारती (Uma Bharti) ने एक बार फिर शराबबंदी को लेकर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है. उमा भारती ने ट्वीट करते हुए कहा कि, “इस सदंर्भ में मेरी प्रथम चरण की बातचीत आरएसएस के वरिष्ठ स्वयंसेवकों, पार्टी के प्रदेशाध्‍यक्ष वीडी शर्मा और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह जी से हो चुकी हैं। मैं अगला चरण 14 फ़रवरी के बाद प्रारंभ करूंगी। मध्यप्रदेश में शराबबंदी, नशाबंदी होकर रहेगी। ”

यह भी पढ़े- शिवराज से मिलने पहुंचे दिग्विजय, CM हाउस के बाहर दिया धरना

गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhan) ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) से मिलने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद आज यानी शुक्रवार को 11 बजे तय किया गया था कि मुलकात की जाएगी। लेकिन मुख्यमंत्री की अन्य व्यवस्थाओं के कारण भी मुलाकात नहीं कर पाएंगे। इस बात को लेकर दिग्विजय सिंह काफी ने नाराजगी जताई और कहा है कि अगर निर्धारित समय पर सीएम शिवराज ने मुलाकात नहीं की तो वह घरने पर बैठ जाएंगे। लेकिन, समय रहते सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह से मुलाकात की. आधे घंटे की चर्चा के बाद सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह को 23 जनवरी दोपहर 12 बजे का मिलने का समय दिया है।