MP News Live : शिवराज से मिलने पहुंचे दिग्विजय, CM हाउस के बाहर दिया धरना

भोपाल: गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhan) ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) से मिलने के इंकार कर दिया था।

shivraj digvijay

MP News भोपाल: गुरुवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj singh chouhan) ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) से मिलने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद आज यानी शुक्रवार को 11 बजे तय किया गया था कि मुलकात की जाएगी। लेकिन मुख्यमंत्री की अन्य व्यवस्थाओं के कारण भी मुलाकात नहीं कर पाएंगे। इस बात को लेकर दिग्विजय सिंह काफी ने नाराजगी जताई और कहा है कि अगर निर्धारित समय पर सीएम शिवराज ने मुलाकात नहीं की तो वह घरने पर बैठ जाएंगे। लेकिन, समय रहते सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह से मुलाकात की. आधे घंटे की चर्चा के बाद सीएम शिवराज ने दिग्विजय सिंह को 23 जनवरी दोपहर 12 बजे का मिलने का समय दिया है.

यह भी पढ़े – PVC Aadhar Card रद्द होने पर ना लें टेंशन, घर बैठे इस तरह UIDAI से करें आर्डर

एक वीडियो वीडियो के जरिए दिग्विजय सिंह ने कहा कि, “मुख्यमंत्री के पास किसानों से मिलने के लिए समय नहीं है, वह पूर्व मुख्यमंत्री और राज्य सभा सदस्य से भी नहीं मिलना चाहते हैं। हम उनसे टेम और सुठालिया परियोजना के अंतर्गत डूब क्षेत्र में आने वाले किसानों की समस्याओं के संबंध में मिलना चाहते हैं। किसानों को बहुत कम मुआवजा दिया जा रहा है या उनके साथ अन्याय है। मैं 21 जनवरी को निर्धारित समय पर मुख्यमंत्री आवास जाऊंगा। यदि वे नहीं मिले तो मुझे कोई एतराज नहीं है। मैं वही बैठूंगा गिरफ्तार करना है तो गिरफ्तार कर लीजिए लेकिन इस तरह का बर्ताव महंगा पड़ेगा।”

वहीं, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दिग्विजय सिंह को 23 जनवरी दोपहर 12 बजे का मिलने का समय दिया है।

Koo App

आज भोपाल में टेम व सुठालिया परियोजना के डूब प्रभावितों की समस्याओं के निराकरण हेतु पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह द्वारा सीएम हाउस के बाहर दिये जा रहे धरने में शामिल होकर प्रभावितों को समर्थन दिया। कांग्रेस डूब प्रभावितों के साथ है और उनके हर संघर्ष में उनके साथ खड़ी है।

KamalNath (@officeofknath) 21 Jan 2022