MP News: मांडव में हुआ राइडर मेनिया, 100 से अधिक राइडर ने लिया हिस्सा

भोपाल , खरगोन राइडर्स, रॉयल मराठा राइडर्स मुंबई राइडर्स क्रू जबलपुर (Jabalpur) एवं इंदौर (Indore) बुलेटर्स क्लब के राइडर्स (Rider) शामिल थे। इस आयोजन में बाइकिंग से रिलेटेड कई सारे इवेंट जैसे कि अल्टीमेट स्लो बाइक रेस, अल्टीमेट पिक यूर बाइक अपोलो टायर थ्रो अपोलो प्रेशर मैं भी राइडर्स ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

राइडर मयूर सिंगी ने बताया गोआ सहीत कई अन्य शहरों में इस तरह के राइडिंग इवेंट होते रहते है इंदौर और प्रदेश में यह इस ट्रेंड की शुरुआत है। इस इवेंट का मकसद बाइकर्स के बीच मे जुड़ाव को बढ़ाना और साथ ही लोगो की यह धारना बदलना की बाइकिंग यानी सड़को पर तेज गति से बाइक चलाना, स्टंट करना, रिस्क लेना और दूसरों की जिंदगी को रिस्क में डालना। बल्कि राइडर कम्युनिटी सारे रूल्स फॉलो करती है और लोगो को भी प्रेरित करती है।

ALSO READ: Indore: इंडेक्स नर्सिंग कॉलेज में हर्षोल्लास से आयोजित हुआ गणतंत्र दिवस का कार्यक्रम 

इस इवेंट को मुख्य रूप से कैस्ट्रॉल पावर 1 अल्टीमेट, अपोलो टायर और शुक्ला आटोमोटिव ने स्पॉन्सर किया। इस तीन दिनी कार्यक्रम का आयोजन इंदौर बुलेटियर्स क्लब के दिव्यराज सिंह, मयूर सिंगी , आनंद जैन, अनुराग माहेश्वरी, आदित्य श्रीवास्तव, मोहित भाटिया, कुणाल भाटिया, समिहन मंडलोई, विनोद लिखितकर और अनूज जोशी, रजत शर्मा, ध्रुव अरोरा, आर्या राव ने किया। इस इवेंट को मुख्य रूप से कैस्ट्रॉल पावर 1 अल्टीमेट, अपोलो टायर और शुक्ला आटोमोटिव ने स्पॉन्सर किया। इस कार्यक्रम का आयोजन प्रतिवर्ष मध्यप्रदेश की अलग अलग जगह पर सर्दियों में किया जाएगा।