Homeदेशमध्य प्रदेशMP News: शिवराज की नाराजगी के बाद मंत्री ने माफी मांगी

MP News: शिवराज की नाराजगी के बाद मंत्री ने माफी मांगी

भोपाल। मध्य प्रदेश के खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) के उच्च जाति की महिलाओं को लेकर बीते दिनों एक बयान दिया था। जिसके बाद से ही सियासी पारा चढ़ गया। वहीं आज विवादित बयान को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने मंत्री बिसाहूलाल को तलब किया। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा भी मौजूद थे और इन्होंने मंत्री से इस बयान पर सफाई मांगी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री चौहान ने मंत्री को चेतावनी देते हुए कहा कि आगे से संभलकर बयानबाजी करें।

ALSO READ: MP News: फंदे से झूलते मिले आर्मी के राइफलमैन और उनकी पत्नी, रात में हुआ था विवाद

इसके साथ ही सीएम चौहान ने मंत्रिमंडल के सदस्यों कार्यकर्ताओं को भी कड़ी चेतावनी दी है। सीएम ने कहा कि सभी के लिए जरूरी है कि वह संभलकर बोलेंं सभी को अनुशासन का पालन करना होगा। जो गलत बयानबाजी करेगा, उसको बख्शा नहीं जाएगा। सीएम शिवराज ने कहा कि बीजेपी सभी वर्गों की मां बहन और बेटियों का कल्याण और सम्मान को प्राथमिकता देती है। बता दें कि, बैठक के दौरान मंत्री बिसाहूलाल से उनके बयान को लेकर बात हुई है। मंत्री बिसाहूलाल ने सार्वजनिक रूप से माफी मांगी है लेकिन उन्हें चेताया गया है कि उनकी भावनाएं जो भी हो संदेश गलत नहीं जाना चाहिए।

सीएम ने कहा कि मंत्री और कार्यकर्ताओं को एक-एक शब्द बोल कर बोलना होगा ऐसे कोई शब्द ना हो जिससे गलत संदेश जाए। इसी कड़ी में अब मुख्यमंत्री चौहान से मुलाकात के बाद मंत्री बिसाहूलाल ने वीडियो जारी किया। इसके जरिए उन्होंने एक बार फिर माफी मांगी है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular