HomeदेशMP News: फंदे से झूलते मिले आर्मी के राइफलमैन और उनकी पत्नी,...

MP News: फंदे से झूलते मिले आर्मी के राइफलमैन और उनकी पत्नी, रात में हुआ था विवाद

भोपाल। मध्यप्रदेश के जबलपुर से एक बड़ी और दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, यहां सेना के जवान ने पत्नी संग सुसाइड कर लिया। बता दें कि, दोनों की लाश आर्मी क्वार्टर में फंदे से लटकी हुई मिली। लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि, एक ओर जहां आर्मी के राइफलमैन की लाश बरामदे में फंदे से लटकी मिली। तो वहीं पत्नी की लाश कमरे में लटक रही थी।

ALSO READ: UPTET पेपर लीक मामले में CM Yogi का सख्त रुख, लगेगा गैंगस्टर एक्ट

आस पास के लोगों से मालूम चला कि, दंपती के बीच सुसाइड से पहले कुछ विवाद हुआ था। उनकी शादी एक साल पहले ही हुई थी। वहीं सुसाइड की खबर मिलते ही सेना के अधिकारी पहुंच गए और फिर केंट पुलिस को सूचना दी गई। वहीं केंट पुलिस के मुताबिक, मूलत: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिला निवासी 28 वर्षीय पंकज सिंह रायफल मैन के पद पर जेआरके में पदस्थ थे। उनके साथ 25 वर्षीय पत्नी सुनीता सिंह भी रह रही थी। मिली जानकारी के अनुसार उनकी शादी एक साल पहले ही हुई थी।

साथ ही पड़ोसियों ने बताया कि, बीती रात करीब 10 बजे दोनों खाना खाकर सो गए थे। इसके बाद उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। संभवत उसके बाद पंकज सिंह रूम से बाहर बरामदे में फांसी पर झूल गया। वहीं सुनीता ने भी बेडरुम में पंखे के सहारे चुनरी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। केंट टीआई विजय तिवारी के मुताबिक शुरूआती जांच में सामने आया कि दोनों की एक साल पहले ही शादी हुई थी लेकिन उनके संबंधों में मधुरता नहीं रह गई थी। दोनों के बीच अक्सर ही झगडे होते थे। दोनों के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने उनके मोबाइल जब्त कर लिए हैं। मोबाइल से सुसाइड की कोई गुत्थी सुलझ सकती है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular