MP News : भगोरिया मेले में बच्ची के साथ छेड़छाड़, एक्शन में पुलिस, वीडियो वायरल

MP News : मध्यप्रदेश (Madhypradesh) के आलीराजपुर जिले (Alirajpur District) में भगोरिया मेले (Bhagoria Fair) का आयोजन किया गया है। ऐसे में यहां से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है।

alirajpur fair

MP News : मध्यप्रदेश (Madhypradesh) के आलीराजपुर जिले (Alirajpur District) में भगोरिया मेले (Bhagoria Fair) का आयोजन किया गया है। ऐसे में यहां से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां मेले में एक युवक ने आदिवासी युवतियों के साथ छेड़छाड़ की है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस एक्शन मोड़ में आ गई। जानकारी के मुताबिक, एमपी के आलीराजपुर में इन दिनों भगोरिया उत्सव मनाया जा रहा है। ऐसे में आज रविवार के दिन इस मेले में काफी ज्यादा भीड़ है। आज रविवार के दिन मेले में हाट लगाया गया है।

ऐसे में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें युवकों की एक टोली गुजर रही है। इसी बीच किनारे की तरफ खड़ी एक आदिवासी बच्ची से युवक ने छेड़छाड़ कर ली। दरअसल, वो युवक बच्ची की तरफ गया और उसके साथ जबर्दस्ती कर उसे किस करने लग गया। जिसके बाद दूसरे साथी ने उसे वहां से खींचकर उसे हटाया। जब तक वो बच्ची खुद को संभालने की कोशिश करती तब तक वो युवक उसकी तरफ आ गया और उसे किस करने लगा। उसके बाद युवक और उसके साथी उस बच्ची को ऐसे ही खींच कर दूर ले गए। वहीं दूसरे लोग इस पर हस्ते नजर आ रहे हैं।

Must Read : PM मोदी से मिली The Kashmir Files की टीम, फैंस ने कहा- असली प्रमोशन…

जानकारी मिली है कि ट्राइबल आर्मी नाम के ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो पोस्ट किया गया। जो तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो को शेयर करते हुए ये लिखा गया था कि एमपी के अलीराजपुर जिले में भगोरिया हाट में आदिवासी बच्ची के साथ हुई दुर्व्यवहार की घटना बेहद शर्मनाक है। इसके साथ ही मप्र शासन से कड़ी कार्यवाही की मांग की गई। ऐसे में इस ट्विटर पर जवाब देते हुए एसपी आलीराजपुर ने कहा है कि वालपुर भगोरिया में वायरल वीडियो मैं छेड़खानी करने वाले आरोपियों की पहचान कर ली गई है। मैं स्वयं पुलिस अधीक्षक वालपुर में उपस्थित होकर धरपकड़ जारी है।