PM मोदी से मिली The Kashmir Files की टीम, फैंस ने कहा- असली प्रमोशन…

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) कई सारे विवादों में घिरी हुई थी। विवादों से निकलने के बाद फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

the kashmir files

फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) कई सारे विवादों में घिरी हुई थी। विवादों से निकलने के बाद फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म की कहानी 90 के दौर की है जब कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार की ऐतिहासिक घटना को अंजाम दिया गया था। जब इस घटना को अंजाम दिया गया था तब राजनीति पर भी सवाल खड़े हुए थे।

मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक हर जगह फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) सुर्खिया बटोर रही है। पब्लिक रिव्यु की बात की जाए तो सिनेमाघरों में जब यह मूवी लोगों ने देखी तो वो अपने आप को रोक नहीं पाए और उनकी आंखो से आंसू निकल पड़े। जानकारी के मुताबिक, फिल्म के रिलीज होने के बाद ‘द कश्मीर फाइल्स’ की टीम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूरी टीम मिली। जिसके बाद पीएम मोदी ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की है।

ये भी पढ़ें – Indore में अब सादी वर्दी में घूमेगी पुलिस, रेड सिग्नल पार करने वालों को ऐसे पकड़ेगी

वहीं इससे फिल्म के मेकर्स भी बेहद खुश हुए हैं। बता दे, फिल्म निदेशत विवेक अग्निहोत्री और प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने ट्वीट कर के पीएम मोदी का धन्यवाद भी कहा है। खास बात ये है कि इस फिल्म के जश्न में अब फैंस भी शामिल हो गए है। टीम के पीएम मोदी से मिलने के बाद फैंस ने इसे असली प्रमोशन बताया है। साथ ही ‘द कपिल शर्मा शो’ को बॉयकॉट (#BycottKapilSharmaShow) करने की मांग भी उठाई है।

IMDB पर 10 में से 10 रेटिंग –

जानकारी के अनुसार, इस फिल्म की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है। वहीं फैंस कॉमेडियन कपिल शर्मा पर जमकर भड़ास निकाल रहे है। आपको बता दे, इस फिल्म को फैंस ने 5 से 4 रेटिंग देते हुए फिल्म की जमकर तारीफ की है। खास बात ये भी है कि IMDB पर भी इसे 10 में से 10 रेटिंग दी गई है। द कश्मीर फाइल्स’ के साथ में साउथ सुपर स्टार प्रभास और पूजा हेगडे की फिल्म ‘राधे-श्याम’ भी रिलीज हुई थी लेकिन उस फिल्म को उतने लोग देखने नहीं गए जितने द कश्मीर फाइल्स को देखने के लिए पहुंचे।