Homeदेशमध्य प्रदेशMP News: अमेजन के डायरेक्टर्स पर FIR दर्ज, गांजा तस्करी का है...

MP News: अमेजन के डायरेक्टर्स पर FIR दर्ज, गांजा तस्करी का है मामला

भोपाल। मध्यप्रदेश की भिंड पुलिस ने ई-कॉमर्स कंपनी अमेजन (amazon) से गांजे की होम डिलीवरी किए जाने का मामला सबके सामने लाया है। इसी कड़ी में इस मामले में भिंड पुलिस चार लोगों को आरोपी बताया है। साथ ही पुलिस ने अमेजन कंपनी के कार्यकारी निदेशकों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट धाराओं में आरोपी बनाया। बता दें कि, यह मामला भिंड जिले के गोहद चौराहा थाना में दर्ज किया गया है।

ALSO READ: Indore News : इंदौर बना स्वच्छता का गुरु, पंच के बाद अब छक्के की तैयारी

मिली जानकारी के अनुसार, भिंड पुलिस ने एक सप्ताह पहले गांजे की ऑनलाइन होम डिलीवरी में सूरज उर्फ कल्लू पवैया निवासी आजाद नगर ग्वालियर व पिंटू उर्फ ब्रजेंद्र पुत्र डोंगर सिंह तोमर निवासी छीमका गोहद चौराहा को पकड़ा था। साथ ही पुलिस ने इन आरोपियों से 21.75 KG गांजा जब्त किया था। आरोपियों से अंतरराष्ट्रीय कंपनी अमेजन की पैकिंग के डिब्बे, रैपर, बारकोड टेगिंग भी मिले थे।

जिसके बाद पूछताछ में पता चला कि आंध्रप्रदेश से अमेजन से ऑनलाइन बुकिंग करते थे। साथ ही आरोपी सूरज उर्फ कल्लू पवैया ने BABU TEX द्वारा अपने GSTIN-37AAFPE9088BIZP पर विशाखापट्‌टनम की कंपनी अमजेन पर सेलर के रूप में दर्ज कराई थी। विशाखापटनम आंध्रप्रदेश से अमेजन ऑनलाइन के माध्यम से गांजा की तस्करी करते हैं। इस मामले में पुलिस ने जब जांच की तो नई सड़क पर रहने वाला मुकुल जायसवाल और चित्रा बाल्मीकि को गांजे तस्करी के मामले में पकड़ा था। भिंड एसपी मनोज कुमार सिंह ने कहा कि गांजे तस्करी के मामले में अमेजन कंपनी के कार्यकारी निदेशकों को आरोपी बनाया गया है।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular