MP News: BJP कार्यकर्ता ने किया आत्मदाह का प्रयास, टिकट न मिलने से है नाराज

देवास शहर में बीजेपी के कार्यकर्त्ता ने अपनी जान देने का प्रयास किया। ये उन्होंने इसलिए किया क्योंकि पार्टी ने सभी दावेदार को और उसे छोड़ कर किसी और टिकिट दे दिया।

bjp

MP News : बीजेपी (BJP) और कांग्रेस (Congress) की ओर से शहरों में अलग-अलग वार्डो के पार्षद प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में कई वार्डों में प्रत्याशियों के नाम पर कार्यकर्ता सहमत नहीं है। वहीं दूसरी तरफ देवास शहर में बीजेपी के कार्यकर्त्ता ने अपनी जान देने का प्रयास किया। ये उन्होंने इसलिए किया क्योंकि पार्टी ने सभी दावेदार को और उसे छोड़ कर किसी और टिकिट दे दिया। जिस कार्यकर्त्ता ने आत्महत्या करने का प्रयास किया है उसका नाम भोजराज सिंह जादौन बताया जा रहा है।

Must Read : Agnipath Protest Live: यूपी से बिहार तक फैली अग्निपथ की आग, मसौढ़ी में जलाया गया स्टेशन, जौनपुर में प्रदर्शन जारी 

वह वार्ड क्रमांक 25 में रहता है। यहां उन्हें पार्षद पद के लिए दावेदार चुना गया था। लेकिन अब किस और को ही टिकिट दे दी जिसके बाद ये कदम कार्यकार्य ने उठाया। जब इस बात की खबर सभी दावेदारों को पड़ी तो भोजराज सहित सभी लोग नाराज हो गए। सभी पार्टी कार्यालय में इसके बारे में अपना विरोध दर्ज करवाने के लिए गए थे इतने में भोजराज ने अपने ऊपर केरोसिन डाल दिया और आत्महत्या करने का प्रयास किया।