MP News : 15 साल के बेटे ने की पिता की हत्या, अंगुलियां जलाकर ऐसे मिटाए सबूत

MP News : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के गुना (Gunna) से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक 15 साल के लड़के ने खुद अपने ही पिता की हत्या कर दी।

woman killed her lover husband
woman killed her lover husband

MP News : मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) के गुना (Gunna) से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां एक 15 साल के लड़के ने खुद अपने ही पिता की हत्या कर दी। दरअसल, पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है जिसके बाद सभी दुलीचंद्र अहिरवार मर्डर केस सुन कर हैरान रह गए। हालांकि पुलिस ने 15 साल के उस लड़के को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक, इस लड़के ने डर की वजह से अपने पिता की हत्या कर दी।

उसे ये डर था कि वह अगर फ़ैल हो गया तो उसके पिता उसको बहुत मरेंगे। इतना ही नहीं उसने इस डर की वजह से अपने पिता की हत्या करने के लिए ना सिर्फ कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया बल्कि इस हत्या के बाद किसको फ़साना है उसका भी प्लान बना लिया था। पुलिस द्वारा बताया गया कि उसने साबुत मिटाने के लिए अपनी अंगुलियों के आगे का हिस्सा भी जला लिया। ताकि कोई ये ना पता कर सके की ये हत्या उसने की है। और जांच में भी इसके कोई सबूत ना मिले। इस वजह से उसने खुद की उंगलियां ही जला ली।

Must Read : Chaitra Navratri : राशि अनुसार माता को लगाएं भोग, धन और नौकरी संबंधी सभी कार्य होंगे पूर्ण

जानकारी के मुताबिक, रविवार के दिन 15 साल के लड़के ने अपने 46 साल के दुलीचंद्र अहिरवार पिता की हत्या की। जब इस मामले की खबर पुलिस को लगी तो वह तुरंत मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। ऐसे में बेटे ने बताया कि शनिवार रात पापा रूम में अकेले सोने चले गए थे। वहीं रात में उनके चिल्लाने की आवाज आई तो मैने जाकर देखा तो पापा पूरे खून से सने हुए मिले। ऐसे में एक आदमी छत की तरफ भागा। जब तक उसको देखने के लिए मै गया तब तक वह आदमी छत से रस्सी का सहारा लेकर उतर गया।

बताया जा रहा है कि पुलिस को ये कहानी बनावटी लगी तो पुलिस ने शक के आधार पर पड़ोसी को हिरासत में लिया। लेकिन पूछताछ में ज्यादा कुछ पता नहीं चला। इसके अलावा नाबालिग आरोपी की निशानदेही पर फिंगरप्रिंट और डॉग स्‍क्‍वाड से भी जांच की गई। लेकिन कुछ नहीं मिला। लेकिन जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने अपने मुंह से खुद उगल दिया।