MP: शिव पुराण कथा कार्यक्रम में उमड़ी भीड़, पंडित प्रदीप मिश्रा ने CM को किया आमंत्रित

सीहोर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने प्रसिद्ध कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा (Pandit Pradeep Mishra) से दूरभाष पर चर्चा की। आपको बता दें कि, फिलहाल मध्य प्रदेश (Madhy pradesh) के सीहोर मे सात दिवसीय शिव महापुराण चल रहा है। जिसके बारे में सीएम शिवराज ने विस्तार से जानकारी ली। साथ ही पंडित श्री मिश्रा ने शिव महापुराण कथा आयोजन के लिए जिला प्रशासन की व्यवस्थाओं को उत्कृष्ट बताया और उसकी सराहना की। इस दौरान पंडित श्री मिश्रा ने प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM shivraj singh chouhan) को बताया कि, उन्हें जिला प्रशासन के अधिकारियों का निरन्तर सहयोग मिला रहा है।

ALSO READ: Bride Groom Viral Video: दुल्हे से हुई छोटी सी गलती, दुल्हन ने स्टेज पर मचाया बवाल

उन्होंने बताया कि शिव महा पुराण कथा सुचारू और निर्बाध रूप से चल रही है। आपको बता दें कि, शिव पुराण कथा में सीएम शिवराज भी आ सकते है। दरअसल पंडित श्री मिश्रा ने खुद मुख्यमंत्री चौहान को इस महोत्सव में आमंत्रित किया है। साथ ही इस दौरान मुख्यमंत्री चौहान ने आयोजन के लिए प्रशासन की ओर से किसी भी प्रकार की सहायता पड़ने पर निःसंकोच बताने का आग्रह किया। पंडित श्री प्रदीप मिश्रा ने मुख्यमंत्री को सुदीर्घ जीवन और उज्जवल भविष्य का आर्शिवाद दिया।

ALSO READ: Indore: गायों की मौत पर राजनीति में उबाल: सिलावट से इस्तीफे की मांग

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) को पत्र लिखा था। पत्र लिखने के बाद प्रशासनिक रूप से भी हड़कंप मचा पंडित प्रदीप मिश्रा जी की कथा को लेकर हुई खींचतान के बाद आज सीहोर प्रशासन के कलेक्टर एवं एसपी प्रदीप मिश्रा के समक्ष पहुंचे। हालांकि पत्र में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय यह भी लिखा कि सीहोर प्रशासन के अधिकारी इस पूरे मामले में माफी भी मांगे।