more

एक बार लहसुन के इन उपायों को अजाइएं, मालामाल होने से कोई नहीं रोक पाएगा

लहसुन के फायदे कौन नहीं जानता हैं जहां लहसुन स्वाद बढ़ाती हैं वहीं लहसुन से सेहत भी तरोताजा रहती हैं। खाने में छोटा सा लहसुन का टुकटा ड़ाल लें तो खाने में मजा और भी बढ़ जाता हैं, लेकिन यदि आज हम आपको यह कह दे कि लहसुन आपके पैसों को भी बढ़ाती हैं तो क्या आप मानोगे? शायद नहीं लेकिन यह सच हैं आपके लहसुन आपके सभी समस्याओं को दूर करने की क्षमता रखती हैं।

lahsun ke upay

जी हां, आपको हमारी इस बात पर यकिन तो नहीं होगा लेकिन जो उपाय आज आपको बता रहे हैं उन्हें आप एक बार आजमाकर देखें इससे आपके सभी कष्ट दूर हो जाएगे। जानिए लहसुन के ऐसे टोटके, जो आपको मालामाल कर सकते हैं।

इन टोटकों को आजमाएं और बन जाए अमीर –

lahsun ki kali

1- जल्द मालामाल बनने के लिए शनिवार के दिन अपने पर्स में लहसुन की एक कली रख लें। इस कली को चाहें तो हर शनिवार बदल दें। ऐसा करने से आपको कभी भी धन की कमी नहीं होगी।

2- यदि आपके घर में पैसा नहीं टिक रहा और आते ही खर्च होता है, तो अपने घर-दुकान में जो भी तिजोरी रखी हो, उसमें एक लहसुन को कपड़े में लपेटकर रख दें। इससे धन टिका रहेगा।

3- लहसुन की 5-7 कलियों को एक कपड़े में बांध लें और अपने दुकान, ऑफिस या फैक्ट्री के मुख्य दरवाजे पर टांग दें। इस उपाय को करने से आपके व्यापार और काम में मिलने वाली असफलताएं खत्म हो जाएंगी।

4- यदि आपके घर में धन की ज्यादा तंगी है, तो लहसुन की दो कलियों को लाल रंग के कपड़े में बांधकर एक पोटली बना लें और इस पोटली को जमीन में दबा दें। इससे आपके धन में जबरदस्त वृद्धि होगी और तंगी दूर हो जाएगी।