Indore: मिलिंद गाबा का शेराटन ग्रैंड पैलेस पर आयोजित हुआ कॉन्सर्ट, जमकर थिरके संगीत प्रेमी

बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक मिलिंद के गानों को लोगों ने पसन्द किया तो वही गाबा के साथ आये बैंड ने भी अपनी धुन पर सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। मिलिंद गाबा के गीतों में इंदौर के संगीत प्रेमी पूरी तरह से खो गए|

इंदौर। शहर के संगीत प्रेमियों के लिए शनिवार 21 मई की शाम किसी उत्सव से कम नहीं थी। इंदौर शहर के सबसे जाने-माने भव्य महलनुमा  शेराटन ग्रैंड पैलेस के लॉन में शनिवार की शाम इनारा डिजाइन स्टूडियो एवं ड्रीम टीम इवेंट के द्वारा बॉलीवुड के सुप्रसिद्ध गायक एवं संगीतकार मिलिंद गाबा का कॉन्सर्ट आयोजित किया गया था। इस दौरान इंदौर के संगीत प्रेमियों की जमकर भीड़ उमड़ी और संगीत प्रेमी मिलिंद गाबा के गानों पर जमकर थिरकते रहे। बॉलीवुड के प्रसिद्ध गायक मिलिंद के गानों को लोगों ने पसन्द किया तो वही गाबा के साथ आये बैंड ने भी अपनी धुन पर सभी को थिरकने पर मजबूर कर दिया। मिलिंद गाबा के गीतों में इंदौर के संगीत प्रेमी पूरी तरह से खो गए, मिलिंद गाबा का कॉन्सर्ट शाम के 8:00 बजे से शुरू हुआ था।

Must Read- दीपों से रोशन होगी इंदौर नगरी, गौरव दिवस के लिये बनने लगा है उत्साह का वातावरण
मिलिंद गाबा के कॉन्सर्ट में इंदौर की संगीत प्रेमी जनता बड़ी संख्या में इस दौरान मौजूद रही और पूरे माहौल को सराबोर कर दिया। मिलिंद के गानों के साथ उनके बैंड और लोगों के उत्साह से पूरा शेराटन पैलेस संगीत के रंग में रंग गया।
कॉन्सर्ट के को-पार्टनर और शेराटन ग्रैंड पैलेस के जनरल मैनेजर रोहित बाजपेई ने बताया कि शेराटन ग्रैंड पैलेस इंदौर की जनता की पसंद ना पसंद को देखते हुए कार्यक्रम आयोजित करता रहता है। शेराटन ग्रैंड पैलेस इंदौर पर अपनी प्रस्तुति देने के लिए अभी तक कई बड़े-बड़े कलाकार आ चुके हैं और आने वाले दिनों में भी यह सिलसिला जारी रहेगा। हम इंदौर के वासियों के लिए संगीत और कला प्रेमियों के लिए इस सिलसिले को जारी रखेंगे और ऐसे कार्यक्रम को आयोजित करते रहेंगे।