राजस्थान के बाड़मेर में मिग-21 हुआ क्रैश, विमान में सवार थे 2 पायलेट

मिग-21 विमान के क्रैश होने के वीडियोस भी सामने आए हैं। जिसमें हर तरफ मलबा बिखरा हुआ दिख रहा है और करीब आधा किलोमीटर क्षेत्र तक मिग-21 विमान के मलबे में आग लगी हुई है।

राजस्थान से बड़ी खबर सामने आई है। राजस्थान के बाड़मेर में मिग-21 एयरक्राफ्ट क्रेश हो गया है। इसमे एयरफोर्स के मिग-21 में दो पायलट सवार थे। हादसा इतना भयंकर हुआ कि मिग-21 का मलबा करीब आधे किलोमीटर दूर तक बिखर गया और बहुत बड़ा गड्ढा भी हो गया। यह हादसा बाड़मेर में बायतु थाना क्षेत्र के भीमडा गांव में हुआ है। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई है।

यह घटना रात के करीब 9:00 बजे की है और सूचना मिलने के बाद कलेक्टर, एसपी और वायु सेना के अधिकारी भी घटनास्थल के लिए रवाना हुए। हादसे से पहले मिग-21 भीमडा गांव के आसपास के क्षेत्र में ही उड़ान भर रहा था। हालांकि अभी इस बात का पता नही चल पाया कि यह विमान क्रेश कैसे हुआ, इसकी वजह अभी पता नहीं चल पाई है। लेकिन घटनास्थल पर काफी ज्यादा भीड़ जमा हो गई है। चारों ओर मिग-21 का मलबा बिखरा हुआ है और उसमें आग की लपटें निकल रही हैं।

 

 

Must Read- व्हाट्सएप यूजर्स हो जाए सावधान, स्कैम से बचने के लिए CID ने जारी की एडवाइजरी

मिग-21 विमान के क्रैश होने के वीडियोस भी सामने आए हैं। जिसमें हर तरफ मलबा बिखरा हुआ दिख रहा है और करीब आधा किलोमीटर क्षेत्र तक मिग-21 विमान के मलबे में आग लगी हुई है। आपको बता दे कि मिग-21 के क्रैश होने के मामले पहले भी कई बार सामने आए हैं। बाड़मेर में पिछले साल ट्रेनिंग के दौरान भी मिग-21 दुर्घटना का शिकार हुआ था। लेकिन उसमें पायलट सुरक्षित बाहर आ गए थे।