मणिपुर के सीएम का ऐलान- ‘रोहिंग्या ही नहीं, उन्हें भारत में लाने वाले भी होंगे गिरफ्तार’

भाजपा शासित मणिपुर राज्य के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने रोहिंग्या मुस्लिमों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होने रोहिंग्याओं की मौजूदगी को लकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि राज्य में आने वाले रोहिंग्याओं की सहायता करने की पहचान की जानी चाहिए और इन लोगों को पकड़ा जाना चाहिए।

0
30

इंफाल। भाजपा शासित मणिपुर राज्य के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने रोहिंग्या मुस्लिमों को लेकर बड़ा ऐलान किया है। उन्होने रोहिंग्याओं की मौजूदगी को लकर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि राज्य में आने वाले रोहिंग्याओं की सहायता करने की पहचान की जानी चाहिए और इन लोगों को पकड़ा जाना चाहिए।

बता दे कि सीएम का बयान ऐसे समय आया है जब शनिवार को तुलीहाल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से रोहिंग्या समुदाय के छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि ये सभी घुसपैठिए इंडिगो एयरलाइन के जरिए दिल्ली से इंफाल पंहुचे थे। इसके अलावा इनके पास से भारत का नकली आधार कार्ड व अन्य कागजात भी जब्त किए गए थे।

मुख्यमंत्री ने मंगलवार को ‘देशभक्ति दिवस’ पर लोगों को संबोधित करते हुए कहा,‘‘यहसंकेत है कि उनमें से बहुत से लोग राज्य में पनाह ले रहे हैं और हमें उन लोगों की पहचान करनी होगी जो विभिन्न जगहों से रोहिंग्याओं के अवैध प्रवेश में मदद कर रहे हैं।’’

सीएने अपील की है कि रोहिंग्याओं और उन्हें मणिपुर लाने वाले एजेंटों की पहचान की जाए। उन्होने कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है कि पहले से ही कम मणिपुर की आबादी आने वाले समय में गायब हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here